#VIDEO हनुमान जी का बीजेपी ने उनके ही मंदिर में ऐसे किया अपमान

रामभक्त अगर हनुमान जयंती पर मंदिर में हनुमान चालीसा की जगह मोदी चालीसा का जाप करें तो आप क्या कहेंगे. वो भी तब जब हनुमान मंदिर में घुसकर महिलाएं ये करें. जाहिर बात है आप समझ जाएंगे कि चुनाव ही हैं.

दिल्ली के मधु विहार में बाकायदा इस चौपाल का वीडियो बनाया गया और उसे मीडिया पर भी दिखाया गया. इस चौपाल में मोदी चालीसा और मोदी भजन सुना कर मोदी सरकार के किए गए कार्यो का गुनगान किया जा रहा है.

dont forget to share this post after reading

इस आयोजन में कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के बड़े नेता भी शामिल हुए. इस मौके पर बीजेपी की दिल्ली प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष पूनम पाराशर झा, इलाके की निगम पार्षद अर्पणा गोयल, बीजेपी महिला मोर्चा शाहदरा जिला अध्यक्ष छवि कलां भी मौजूद थीं.

इस मौके पर पूनम पाराशर झा ने कहा कि ये काम केन्द्रीय निर्देश पर किया गया है.  केंद्र नेतृत्व के निर्देश पर महिला मोर्चा की तरफ से दिल्ली के अलग अलग इलाकों में चौपाल लगाने का निर्देश दिया गया था. ताकि घरेलू महिलाओं तक मोदी सरकार की उपलब्धि को बताया जा सके.

इस चौपाल को कीर्तन चौपाल का रूप देकर चौपाल लगाया जा रहा है. जिसका अच्छा नतीजा मिल रहा है. महिलाएं बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है.