LIVE: अक्षय कुमार को मोदी ने बताई जीवन की निजी बातें

अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को ट्वीट करके बताया कि वे अनजान और अपरिचित क्षेत्र में कदम रखने वाले हैं. अगले ही दिन उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया. मंगलवार को उन्होंने ट्वीट में बताया कि वे बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुलकर और बिल्कुल गैर राजनीतिक बातचीत करेंगे. न्यूज एजेंसी एएनआई पर इसका प्रसारण होगा. इस इंटरव्यू में अक्षय प्रधानमंत्री से पूछते हैं- आप मेरी तरह मां के साथ क्यों नहीं रहते? इस पर मोदी कहते हैं- मैं काफी कम उम्र में ही घर-परिवार छोड़ चुका हूं.

अक्षय ने ट्वीट में लिखा , ‘‘जब पूरा देश चुनाव और राजनीति पर बातें कर रहा है, यह एक राहत देने वाला इंटरव्यू है. अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बेलाग बातचीत पूरी तरह से गैर राजनीतिक और स्पष्ट होगी.’’

#WATCH: PM Narendra Modi and Akshay Kumar’s interaction at 7 Lok Kalyan Marg (LKM) in Delhi. https://t.co/5FodYsR4ZN— ANI (@ANI) April 24, 2019

इसके जवाब में मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय अक्षय कुमार, आपसे हर पहलू पर बात करके अच्छा लगा. उम्मीद है कि हमारी बातचीत सुनकर लोगों को आनंद आएगा.

अक्षय मोदी से पूछते हैं- जैसे मैं अपने घर अपनी मां के साथ रहता हूं, आपका मन करता है आपकी मां, आपके भाई आपके सारे रिश्तेदार आपके साथ आपके घर में रहें? इस पर मोदी जवाब देते हैं- मैं काफी कम उम्र यह सब छोड़ चुका हूं. मेरी मां मुझसे कहती हैं- अरे भई तुम मेरे पीछे क्यों समय खराब करते हो.

अक्षय मोदी से पूछते हैं- क्या हमारे प्रधानमंत्री आम खाते हैं? अक्षय के इस सवाल पर मोदी हंसने लगते हैं. इसके बाद अक्षय प्रधानमंत्री से कहते हैं कि अगर आप इजाजत दें तो मैं एक छोटा सा चुटकुला सुनाना चाहता हूं. फिर वे गुजरातियों पर चुटकुला सुनाते हैं. इस पर मोदी ठहाका लगाने लगते हैं. फिर प्रधानमंत्री भी अक्षय से कहते हैं, मैं आपको एक चुटकुला सुना दूं. दूसरे टीजर में दोनों दिग्गजों की बातचीत की सिर्फ झलकियां ही दिखाई और सुनाई दे रही हैं. इसके बाद अक्षय मोदी से पूछते हैं सर आप क्या सच में गुजराती ही हैं ना? क्योंकि गुजराती जो होते हैं वे पैसों के लिए बहुत सही रहते हैं.

अक्षय पीएम से पूछते हैं- आप तीन या चार घंटे ही सोते हैं? मतलब सात घंटे सोना अमूमन एक शरीर को चाहिए ही चाहिए. इस पर मोदी कहते हैं, राष्ट्रपति ओबामा जब मुझे मिले तो उनका भी पहला सवाल नींद को लेकर ही था…मोदी जी क्यों ऐसा करते हैं? मोदी ने कहा हम दोनों अच्छे दोस्त हैं.. अब वे जब भी मुझसे मिलते हैं तो यही पूछते हैं कि तुमने मेरी बात मानी या नहीं…नींद बढ़ाई या नहीं?