BREAKING NEWS : लाइव टीवी शो में विपक्ष के नेता ने मिनिस्टर को थप्पड़ जड़ा, देखें वीडियो

नई दिल्ली :  भारत के टीवी सितारे सोच रहे होंगे कि काश ऐसा कोई थप्पड़बाज़ उनके शो में भी शामिल हुआ होता. यहां तो हाल ये है कि सुमित अवस्थी जैसे एंकर को खुद ही थप्पड़बाज़ी करके शो मशहूर करना पड़ता है. मामला पाकिस्तान का है पाकिस्तान में निजीकरण मामलों के मंत्री डेनियल अजीज को टीवी पर चर्चा के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया. ये तो पाकिस्तान की डेमोक्रेसी है वर्ना भारत में ऐसी हिम्मत करने पर थप्पड़ मारने वाले के खिलाफ पूरी सीबीआई घूम रही होती.

बहरहाल थप्पड़ मारने वाला शख्स इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ का नेता है. जिओ न्यूज की वेबसाइट पर 36 सेकेंड के क्लिप में दिखता है कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता नइमुल हक और अजीज मंगलवार को ‘आपस की बात’ कार्यक्रम में एक दूसरे की पार्टी पर तीखा हमला कर रहे थे.

इसी दौरान अजीज ने आक्रामक तेवर अख्तियार करते हुए हक को संबोधित करते हुए कहा, ‘क्या मैं आपसे डरता हूं, आपके जैसे चोरों से डरता हूं.’ अजीज ने जब उन्हें चोर कहा तो हक ने अपना आपा खो दिया. थप्पड़ खाने के बाद भी अजीज शांत बने रहे और उनसे कहा, ‘मुझे थप्पड़ मारने की हिम्मत कैसे हुई.’ इस पर हक ने कहा, ‘आपने मुझे चोर कहने की हिमाकत कैसे की.’

 

यह पहली बार नहीं है जब हक इस तरह के विवादों में फंसे हैं. वर्ष 2011 में टीवी के एक शो के दौरान उन्होंने पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता जमील सूमरो पर पानी भरा ग्लास फेंक दिया था.

Leave a Reply