मदरसे में दुष्कर्म करने जा रहा मौलवी जब बच्ची को निर्वस्त्र छोड़कर भागा


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नोएडा : बरौला गांव के एक मदरसे में एक मौलवी पर आठ साल की एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है. ये मौलवी घटना के बाद से आरोपी फरार है. सेक्टर-49 के थाना इंचार्ज पंकज पंत ने बताया कि बरौला गांव के मदरसे में ये वारदात हुई.  इस मदरसे में सलीम (काल्पनिक) की आठ वर्षीय बेटी सलमा खातून (काल्पनिक) शनिवार (13 जनवरी) को पढ़ने गयी थी.

दोपहर को बच्चे पढ़कर मदरसे से घर जाने लगे तो वहां के मौलवी सवा करीम ने सलमा को रोक लिया. उसके बाद उसने मदरसे के अंदर ही उसके कपड़े उतार दिए. मौलवी उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा.

सलमा को समझ ही नहीं आया कि क्या हो रहा है. उसने अचानक चिल्लाना शुरू कर दिया. बच्ची ने जब शोर मचा दिया तो वह उसे निर्वस्त्र छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

नोएडा में एक दिन में हुए छेड़छाड़ के तीन मामलों में से ये एक है. दूसरा मामला रबूपुरा क्षेत्र के म्याना गांव में रहने वाली प्रिया (काल्पनिक) का है. वो सुबह खेत में गयी थी. वहीं पर रामू नामक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट पीड़िता के पति ने थाना रबूपुरा में दर्ज करायी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-63 में रहने वाली कुमारी सुनैना (काल्पनिक) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि अशोक भाटी व अमित कसाना ने उसे जबरन अपनी कार में बैठा लिया.

इन लोगों ने उसे ग्रेटर नोएडा ले जाकर बलात्कार किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसके हाथ की नस काट दी. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना सेक्टर-20 में कुमारी सुनीता (काल्पनिक) ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि सत्यम सिंह नामक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.