वेबसाइट से शादी की थी, सुहाग रात के बाद थाने पहुंच गया मामला, लड़की ने जमाया थप्पड़

नई दिल्ली : नोएडा के एक थाने में पति पत्नि का विवाद इतना बढ़ा कि नव विवाहिता ने पति को थप्पड़ जड़ दिया. दो नों का रिश्ता एक वैबसाइट के ज़रिए हुआ था. उसके बाद दिसबंर में दोनों की शादी हुई थी. बीते रविवार को दोनों सिंगापुर से हनीमून मना कर वापस लौटे थे और दोनों में विवाद हो गया. मामला थाने पर पहुंचा वहां आधे घंटे तक पति-पत्नी हंगामा करते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

ये भी पढ़ें :  सबसे घिनौनी राजनीतिक वारदात, बेटे से रेप कराने के बाद गर्दन काटी और खून पीया

आगे पढ़े पूरा मामला- इंजीनियर युवक परिवार के साथ सेक्टर -62 स्थित एक अपार्टमेंट में रहता है. वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. मई 2017 में वेबसाइट के जरिये युवक का मथुरा निवासी एक युवती से रिश्ता तय हो गया. इसके बाद परिजनों ने नवंबर 2017 में दोनों की शादी कर दी. शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए सिंगापुर चले गए.

ये भी पढ़ें :  तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला अधबूढ़ा इमाम गिरफ्तार, घरवाले भी नहीं कर रहे थे भरोसा

युवती का आरोप है कि वहां उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है. उसने इस बारे में अपनी सास से शिकायत की तो सास ने उसको समझाया कि पुरानी परंपरा के अनुसार है, वह कुछ दिन बाद संबंध बनाएगा. इसको लेकर पति-पत्नी के बीच मारपीट हो गई. इस पर युवती परिजनों के साथ नोयडा सेक्टर-58 स्थित कोतवाली पहुंची. साथ ही युवक भी परिवार के साथ वहां पहुंच गया. दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. इस बीच पत्नी ने पति को नपुंसक बताकर एसएचओ के सामने थप्पड़ जड़ दिया.

ये भी पढ़ें :  "बीयर पी तो रेप करने का दिल किया. हमने लड़की को अगवा कर लिया"

क्या बोले पुलिस अधिकारी

इस संबंध में नोयडा-58 कोतवाली के इंस्पेक्टर अनिल प्रताप सिंह ने बताया कि युवती ने ससुरालियों पर दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. मामले की जाँच की जा रही है.

Spread the love