जेपी के बायर्स के लिए आज आखिरी मौका, चूक गए तो नहीं मिलेगा हक


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली : जेपी इन्फ्राटेक के घर खरीदने वालों के लिए आजका दिन काफी अहम है. आज आखिरी तारीख है अगर फॉर्म नहीं भरते तो उनके हाथ से अपने फ्लैट पाने का अधिकार जाता रहेगा. फॉर्म एफ भरने की आज आखिरी तारीख. बायर्स को फॉर्म – एफ भरना होगा. इस फॉर्म से जुड़ा हुआ रिकॉर्ड जेपी के पास मौजूद रिकॉर्ड से मिलाया जाएगा. इसके लिए जेपी अपना रिकॉर्ड भी मुहैय़ा कराएगा. आप जो क्लेम करते हैं उसे जेपी के क्लेम से मिलाया जाएगा.अगर आपके या कंपनी के रिकॉर्ड में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो क्लेम नहीं मिलेगा.

कंपनी के रिकॉर्ड में गलती होने पर ग्राहकों को हो सकता है नुकसान. जिन्होंने अभी तक फॉर्म नहीं भरा है वो आज आखिरी तारीख को फॉर्म भरकर ईमेल करें. इसके लिए आपको IRPJIL@bsraffiliates. com पर फॉर्म को ईमेल करना होगा. मेल करने के लिए फॉर्म जेपी इंफ्राटेक की साइट से मिल सकता है.

इसके साथ ही आज सुप्रीम कोर्ट में आज जेपी इंफ्राटेक के ग्राहकों की पीआईएल पर सुनवाई है. सुप्रीम कोर्ट से मामले की फॉरेंसिक ऑडिट की मांग की गई है, इस पर फैसला आज सप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. ये भी तय होगा कि जेपी से मिलने वाले पैसे पर सबसे पहले हक किसका है.