प्रिया वारियर के बाद केरल से आया ये वायरल वीडियो, साढ़े तीन लाख लोगों ने देखा


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली: चर्च के पादरियों को अक्सर धीर-गंभीर, अनुशासित और मुंह लटकाकर रहने वाले , बात बात में नकली मुस्कान दिखा देने वाले लोगों के तौर पर पहचाना जाता है. वो ज्ञान ज्यादा देते हैं. लेकिन मनोरंजन का तो सवाल ही नहीं. लेकिन केरल का ये पादरी वैसा नहीं है.

सोशल मीडिया पर एक ऐसे पादरी का वीडियो वायरल हो रहा है जो अपने डांस से वहां मौजूद लोगों के अलावा वीडियो देखने वालों को भी आकर्षित कर रहा है. यह वीडियो केरल के किसी पादरी का है. वायरल वीडियो को फेसबुक पर अब तक साढ़े तीन लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो में मलयालम गाने पर पादरी के अलावा कई लोग मंच पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

पादरी फुल ड्रेस में हैं बावजूद इसके वो डांस करने में असहज महसूस नहीं कर रहे. वो मंच पर बीच में हैं जबकि उनके दोनों तरफ कुछ बच्चे और युवा हैं. मंच की सजावट से लगता है कि यह किसी कस्बाई इलाके की वीडियो है. इस वीडियो को वैरायटी मीडिया ने फेसबुक पर अपलोड किया है. वीडियो तीन मिनट सात सेकेंड का है और इसे अब तक सात हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है.

 

ये है वो वीडियो

पिछले साल भी सोशल मीडिया पर केरल के एक चर्च के पादरी फादर मेरटॉन डी सिलवा के डांस का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में फादर ने चर्च के बाहर ही डांस किया था. यह वीडियो मात्र 58 सेकेंड का था. इसे फेसबुक पर साइन एंटोनी नाम के यूजर ने अपलोड किया था. चर्च के फादर मेरटॉन डी सिलवा ने एक अंग्रेजी गाने पर डांस किया था. मेरटॉन भी इसी चर्च में अपनी सेवाएं देते हैं, जिसके सामने उन्होंने डांस किया है.