आप की बैठकों में विधायकों ने केजरीवाल को बुरी तरह पीटा !!!

दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल को घर में पीटने , उनके घुटनों में चोट आने और चश्मा टूट जाने की खबरों ने दिल्ली के राजनैतिक माहौल में हलचल मचा दी है. खबर कहीं और से नहीं कपिल मिश्रा के ट्वीट के बाद उड़ी है. इस ट्वीट में कपिल मिश्रा की पिटाई की बात तो की ही गई है ये भी बताया गया है कि केजरीवाल इसी मारपीट के कारण किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर बताया है कि घटना तीन दिन पहले की है जब AAP  के विधायक एक महत्वपूर्ण बैठक के लिए अरविंद केजरीवाल के घर पर जमा हुए थे. चुनावी मुद्दों पर विचार-विमर्श के लिए बुलाई गई मीटिंग में माहौल इतना गर्म हो गया कि विधायकों ने अपने ही मुख्यमंत्री को धो डाला. हालांकि, AAP  की ओर से से इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है. अजरज की बात ये है कि कपिल मिश्रा के ट्वीट के तीन दिन बाद भी पार्टी ने इस खबर का कोई खंडन नहीं किया है.

कपिल मिश्रा कहते हैं कि इसी के चलते केजरीवाल बीते तीन दिनों से चुनाव प्रचार तो क्या, अपने घर से भी बाहर नहीं निकले. माना यह भी जा रहा है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं होने से बौखलाए केजरीवाल अपने पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन में भी इसी कारण शामिल नहीं हो रहे.

इससे पहले भी हुए केजरीवाल पर हमले

2014 में लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में रोड शो के दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था.

जनवरी, 2017 में एक सभा में केजरीवाल पर जूता फेंका गया था.

2018 में दिल्ली सचिवालय में ही केजरीवाल के ऊपर लाल मिर्च पाउडर फेंका गया था.

कपिल मिश्रा काट्वीट

कुमार विश्वास का ट्वीट

इस खबर में जो भी जानकारियां हैं उनमें से किसी की भी पुष्टि नहीं हो सकी है. सारी जानकारियां ट्वीट्स और राजनीतिक गलियारों में चर्चा पर आधारित हैं.