बीजेपी हाईकमान केजरीवाल पर मेहरबान, दिल्ली के नेताओं को दी हिदायत

अरविंद केजरीवाल की बीमारी पर अब बीजेपी कोई बयान नहीं देगी, पार्टी हाई कमान ने दिल्ली के नेताओं से कहा है कि वो इस बात का खयाल रखें कि किसी प्रकार का व्यक्तिगत हमला केजरीवाल पर नहीं करना है.

सूत्रों के मुताबिक पार्टी आलाकमान ने दिल्ली बीजेपी के नेताओं को नसीहत दी है कि वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बीमारी को लेकर कमेंट न करें. बीजेपी आलाकमान को लगता है कि इससे केजरीवाल को लेकर सहानुभूति मिल जाती है. दिल्ली से बाहर केजरीवाल और दिल्ली की समस्या पर जरूर बोलें लेकिन बीमारी पर नहीं.

वहीं अनशन का जवाब अनशन को लेकर भी पार्टी आलाकमान ने नाराजगी जताई है. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बीजेपी नेताओं से कहा कि केजरीवाल के एलजी के घर पर धरना के बदले दिल्ली सचिवालय में जाकर धरना नहीं देना चाहिए था. बल्कि लोगों के बीच या फिर सड़क पर विरोध प्रदर्शन करना चाहिए था.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी मांग के साथ एलजी अनिल बैजल के घर ही धरने पर बैठे थे. जिसके जवाब में बीजेपी के नेता जिसमें बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता, मनजिंदर सिंह सिरसा, जगदीश प्रधान और सांसद प्रवेश वर्मा भी धरने पर बैठ गए थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.