लाल चौक से शिवसेना कार्यकर्ता गिरफ्तार, तिरंगा फहराने पहुंचे थे कश्मीर


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में लाल चौक से  कई शिवसैनिकों को हिरासत में ले लिया गया है ये लोग वहां तिरंगा फहराने के लिए गए थे. स्थानीय प्रशासन ने शिवसेना के कार्यकर्ताओं को घंटा घर के पास से हिरासत में लिया. पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला की चुनौती के बाद शिवसैनिक लाल चौक पर तिंरगा फहराने गए थे.

फारूक अब्दुल्ला ने पिछले दिनों केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा था कि केंद्र सरकार श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराकर दिखाए, इस प्रतिक्रिया के बाद ही शिवसेना की ओर से यह कदम उठाया गया है.

फारूक अब्दुल्ला ने 27 नवंबर को केंद्र की मोदी सरकार को चुनौती दी कि वह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में तिरंगा फहराने की बातें करने से पहले श्रीनगर के लाल चौक पर तिंरगा फहराकर दिखाए. फारूक ने PoK को लेकर की गई अपनी पिछली विवादित टिप्पणी का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ सच सामने रखा है. फारूक ने हाल में कहा था कि पीओके किसी के बाप का नहीं है, वह भारत का हिस्सा कभी नहीं बन सकता.