इस गवर्नर ने ताक पर रख दिया संविधान, BJP अब भी नेहरू को दोष देगी ?

राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के एक बयान ने नई बहस छेड़ दी है. अलीगढ़ में मीडिया से बातचीत के दौरान यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह ने चुनाव में बीजेपी की जीत की ख्वाहिश जाहिर की है. यही नहीं कल्याण सिंह ने इस दौरान कहा कि देश के लिए यह काफी अहम है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनें. 

कल्याण सिंह ने 23 मार्च को अलीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘हम सभी लोग बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. इस वजह से हम जरूर चाहेंगे कि बीजेपी विजयी हो और नरेंद्र मोदीजी केंद्र में एक बार फिर प्रधानमंत्री बनें. उनका प्रधानमंत्री बनना देश और समाज के लिए जरूरी है.’

बता दें कि अलीगढ़ में बीजेपी के घोषित प्रत्याशी और वर्तमान सांसद सतीश कुमार गौतम का स्थानीय कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कल्याण ने नाराज बीजेपी वर्कर्स को नसीहत देते हुए यह टिप्पणी की. शनिवार को कुछ बीजेपी कार्यकर्ता कल्याण सिंह के घर के बाहर सतीश गौतम की उम्मीदवारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. आरोप है कि गौतम क्षेत्र की अनदेखी कर रहे हैं. इस दौरान कल्याण सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी का फैसला स्वीकार करना चाहिए.