कल्की कोचलिन बनीं कुंवारी मां, ये है पिता

जानी मानी फिल्म अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (kalki koechlin) कुंवारी मां बन गई हैं. साल 2015 में मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से अलग होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का बॉय फ्रेंड गाइ हर्शबर्ग (guy hershberg) कल्कि कोचलिन की बच्ची का बाप बन गया है. एक्ट्रेस ने बीते 7 फरवरी को गोवा में बेटी को जन्म दिया . दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं और बच्चे को लेकर काफी उत्साहित थे. कल्कि ने हाल ही में अपने बच्चे को गोवा में जन्म देने के फैसले की बात कही थी.

प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उनको शुरुआत में इसका पता ही नहीं चला था. कल्कि ने कहा था, ‘मैं इस प्रेग्नेंसी से बिल्कुल अंजान थी. शुरुआत के 2 महीने मुझे प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं चला. कल्कि ने बताया था, ‘मैं इस प्रेग्नेंसी से बिल्कुल अंजान थी. शुरुआत के 2 महीने मुझे प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं चला, लेकिन फिर जब मैंने पहली बार अपने अजन्मे बच्चे की धड़कन सुनी तो मैं काफी एक्साइटेड हो गई थी.’

बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग जेरूसलम के एक शास्त्रीय पियानोवादक हैं. एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कल्कि ने कहा था, ‘वीलॉक से बाहर’ का मतलब क्या है? यह शेक्सपियर के नाटक में है, न कि सहस्राब्दी की दुनिया में. विवाह नौकरशाही के लिए उपयोगी हो सकता है, लेकिन  प्रेम का प्रतीक नहीं. समय और स्थिरता एक मजबूत रिश्ते को बयां करते हैं.