देखें Video: पुलिस ज़िंदाबाद करते हुए युवक ने प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाई

जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों के प्रदर्शन के दौरान आज फायरिंग की खबर है. आज गांधी जी की पुण्यतिथि पर छात्र प्रदर्शन करने जा रहे थे कि एक शख्स  गोडसे के अंदाज़ में आया और गोलियां चलाने लगा. और पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाता हुआ प्रदर्शन रोकने के लिए गोली चलाने वाला सही सलामत है और पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है. गोली चलाने वाले शख्स की पहचान हो गई है. उसका नाम गोपाल बताया गया है. घायल हुए युवक का नाम, घायल युवक का नाम शादाब बताया गया है. वो जामिया का मॉस कम्युनिकेश का विद्यार्थी है.

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च के दौरान एक शख्स ने फायरिंग की. गोली चलाने वाले व्यक्ति ने नारा लगाया और कहा कि मैं तुम्हें दुंगा आज़ादी. गोली चलाने के बाद युवक पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाता रहा और पुलिस के लोगों की तरफ बढ़ा. बाद में पुलिस उसे अपने साथ ले गई.

घायल प्रदर्शनकारी छात्र गोली लगने से घायल हो गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के व्यवस्था के बाद भी गोली चली. पूरे मार्च वाले इलाके में  भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती है फिर भी आरोपी युवक ने खुलेआम बंदूक से गोली चलाई.