मैं हूं ISI एजेंट , दिल्ली एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी ने खुद को कानून के हवाले किया,


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्‍ली: दुबई से एयर इंडिया के विमान से दिल्ली पहुंचे एक व्यक्ति ने आईजीआई हवाई अड्डे पर शुक्रवार को अधिकारियों से कहा कि मैं आईएसआई का एजेंट हूं लेकिन मैं अब और एजेंट बने रहना नहीं चाहता और भारत में रहना चाहता हूं.

पाकिस्तानी पासपोर्ट धारक मोहम्मद अहमद शेख मोहम्मद रफीक हवाई अड्डे के सहायता केंद्र पर पहुंचा और काउंटर पर एक महिला से कहा कि वह पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी आईएसआई के बारे में सूचना साझा करना चाहता है.

उसके बयान पर महिला ने तुरंत सुरक्षा अधिकारियों को सूचित किया जिन्होंने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को इस बारे में जानकारी दी.

38 वर्षीय रफीक दुबई से यहां एयर इंडिया के विमान से पहुंचा था और यहां से उसे काठमांडू जाना था. बहरहाल उसने अगली उड़ान छोड़ दी और हवाई अड्डे के सहायता केंद्र पर पहुंचा.

अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान रफीक ने कहा कि वह आईएसआई से जुड़ा हुआ है लेकिन अब वह यह काम छोड़कर भारत में रहना चाहता है. उन्होंने कहा कि उसे अज्ञात स्थान पर ले जाया गया जहां उससे विभिन्न केंद्रीय एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं और उसके दावे की पुष्टि की जा रही है.