पति पत्नी पॉर्न फिल्म देख रहे थे कि अचानक कुछ ऐसा हुआ कि …

सोचिए कोई हसबैंड अपनी पत्नी के साथ पॉर्न फिल्म देख रहा हो और अचानक उसमें पत्नी दूसरे शख्स के साथ रति क्रीड़ा करती दिखाई दे. हसबैंड हसबैंड ने पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा. कैसा लगेगा उसे. जी हां. हसबैंड को पत्नी ब्लू फिल्म में दूसरे के साथ दिखी. हसबैंड पत्नी की दुनिया एक फिल्म से बदल गई. मामला बैंगलौर का है.

हुआ ये कि एक 32 वर्षीय महिला चिकित्सक अपने हसबैंड को जबरन पॉर्न फिल्म दिखाती और फिर उसे पॉर्न वाले एक्शन और आसन अपनाने को कहती. एक रोज महिला हसबैंड के साथ ऑन लाइन एक ऐसा ही विडियो देख रही थी, जिसे देखकर उसके होश फाख्ता हो गए.

दरअसल, शख्स की पत्नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रही थी. इसके बाद महिला डॉक्टर के हसबैंड ने उसे छोड़ दिया. अब महिला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए पुलिस कमिश्नर ऑफिस में परिहार फैमिली काउंसलिंग का दरवाजा खटखटाया है.

कोलकाता की रहने वाली 32 वर्षीय महिला और उत्तर प्रदेश का रहने वाला 33 वर्षीय शख्स मैट्रिमनिअल पोर्टल के जरिए मिले थे. उनकी वर्ष 2018 में शादी हुई, जिसके बाद वे बेंगलुरु में रहने लगे. महिला ने शादी से पहले अपने हसबैंड को बताया था कि वह एक शख्स के साथ रिश्ते में थी लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया. दंपती के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था. हालांकि, महिला अपने हसबैंड पर पॉर्न मूवीज देखने का दबाव बनाती और उससे वैसा ही करने के लिए कहती थी. शख्स भी महिला की इच्छाओं की पूर्ति के लिए वैसा ही करता था.

एक रोज जब शख्स ने मोबाइल पर अपनी पत्नी को एक अन्य व्यक्ति के साथ संबंध बनाते हुए देखा तो उसके होश उड़ गए. महिला ने बताया कि यह उसका पूर्व प्रेमी था, जो उसको ब्लैकमेल करता था. महिला ने यह भी दावा किया कि उसने यह विडियो महज इसलिए रखा है ताकि आगे जरूरत पड़ने पर इसे सबूत के तौर पर दिखाया जा सके. इंजिनियर हसबैंड नाराज तो हुआ लेकिन कुछ वक्त बाद वह ये सभी चीजें भूलकर आगे बढ़ गया.

जनवरी में शख्स ने ऑनलाइन एक और विडियो देखा, जिसमें फिर से उसकी पत्नी किसी और शख्स के साथ दिख रही थी. जब महिला के हसबैंड ने पत्नी से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि वह कई शादी से पहले कई लोगों से संबंध बना चुकी है लेकिन उसे यह नहीं पता था कि ये विडियो ऑनलाइन कैसे पहुंचा. इन बातों से परेशान हो चुके महिला के हसबैंड ने पत्नी को छोड़ दिया और वह अकेले रहने लगा.

हसबैंड का कहना है कि चूंकि उसकी पत्नी ने उससे अपनी पुरानी बातें छिपाई हैं इसलिए वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहता. शख्स ने यह भी कहा कि वह अब अपनी पत्नी से तलाक चाहता है, वहीं महिला इस रिश्ते को बचाने की कवायद में जुटी है.

 porn,wife,husband wife romance,husband vs wife,husband,husband and wife,real husband wife part 3,husband and wife love,husband and wife relationship,pornstar real husband wife part 3,hot and sexy husband wife sex,sexy wife,wife husband sexi video,top 10 pornstar real husband wife,wife vs husband,should i be upset that my husband watches porn,husband seduce wife’s elder sister,horny wife