लड़की के कुर्ते पर हुड़दंगियों ने मारा वीर्य से भरा गुब्बारा, सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द

नई दिल्ली : ये खबर बेहद घृणित है और बताती है कि हुड़दंग में कोई कितना गिर सकता है. पॉश साऊथ दिल्ली ये घटना किसी को भी सोचने पर मजबूर कर देगी. लड़की ने इस घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. खबर ये है कि कुछ लोगों ने डीयू के लेडी श्रीराम कॉलेज की एक छात्रा के ऊपर वीर्य से भरा गुब्बारा फेंका. पूर्वोत्तर की रहने वाली छात्रा ने 24 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ‘मैं अमर कालोनी मार्केट में अपने एक मित्र के साथ एक कैफे में दोपहर लंच के लिए गई थी, जब मैं शाम 5 बजे रिक्शे से वापस आ रही थी तो कुछ लोगने मुझ पर गुब्बारा फेंक कर मारा.

गुब्बारा मेरे कूल्हे पर फूट गया और तरल पदार्थ कपड़े पर चिपक गया. उन्होंने उस समय इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन सूखने के बाद काले कपड़े पर सफेद दाग उभर आए. मैं अनुमान नहीं लगा सकी कि असल में यह क्या था. उसमें एक अजीब तक की गंध आ रही थी ये साफ था कि वो पानी नही है. जब मैं अपने हॉस्टल लौटी तो मेरी एक फ्रेंड ने बताया कि वो कुछ और नहीं बल्कि सीमन है. तब मुझे इसे एहसास हुआ कि वो क्या है. मैं अजीब तरह के गुस्से, घिन्न, घृणा से भर गई.

छात्रा ने इंस्टाग्राम पर दो लंबे पोस्ट शेयर किए हैं और अपने इस अपने बुरे अनुभव को साझा किया है. पीड़ित छात्रा ने लिखा कि, ‘इस तरह से होली के नाम पर मेरे साथ जिस तरह की हरकत की गई उसने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया. लड़की ने लिखा कि मस्ती के नाम पर इस तरह की हरकत किस कदर अंदर तक हमें नुकसान पहुंचाती हैं.’ इस मामले पर पुलिस का कहना है कि, ‘मामला उसके संज्ञान में आया है और वह लड़की से संपर्क करने की कोशिश कर रही है जिससे कि जांच शुरू हो सके.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हमें अभी तक इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है.’ वहीं इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लड़कियों ने #MyWhiteKurta के साथ अपने साथ हुए इस तरह के हादसों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. सोशल मीडिया पर छात्रा को जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है.