मोदी को आज दिखाए जाएंगे काले झंडे, बैंकों के ‘गुलाम’ गुस्से में


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

दिल्ली एनसीआर में बिल्डरों के हाथों गुलाम बन चुके मकानों के खरीदार आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काले झंडे दिखाएंगे.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक तरफ नोएडा में मेजेंटा लाइन का उद्घाटन करने पहुंच रहे हैं तो होम वायर्स भी सुबह से नॉइड में अपनी मांग लेकर डटे हुए हैं.

सुबह नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट के पास बड़ी संख्या में मकानों के खरीदार पहुंच गए. होम बायर अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए तरह तरह की वेशभूषा में आए थे. गांधी जी की ड्रेस में होम बायर्स ने कड़ी ठंड में नंगे बदन खड़े हुए थे.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बैंक वाले उन्हें परेशान करते हैं। और वो आत्महत्या करने के लिए मजबूर हैं। दूसरी तरफ बिल्डर मकान नहीं दे रहे. मकान मिल नहीं रहा और किश्तें लगातार जा रही हैं. लोगों के घर कई साल लेट हो चुके हैं. वो एक तरफ मकान का किराया भर रहे है और दूसरी तरफ किश्तें. हालात ये हैं कि लोग बिल्डरों के लिए नौकरियां करने जा रहे हैं. कमाई का सबसे बड़ा हिस्सा बैंकों में जा रहा है और बिल्डर इसके बदले पैसे पहले ही ले चुके हैं.