चौकीदारों ने रेजीडेंट्स को बुरी तरह पीटा, 42 टांके आए, UP पुलिस पीटने वालों के साथ

ये सुनकर आप कांप जाएंगे लेकिन ये सच है. एक हाऊसिंग सोसायटी के गार्डों ने रेजीडेन्ट्स ने जमकर पीटा इतना पीटा कि एक रेजीडेन्ट को 42 टांके आए और फ्रैक्चर हो गया. मामला नोएडा फेस थ्री थाने का है. रेजीडेन्ट्स जब  शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो नोएडा की एनकाउंटर पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नहीं किया. उल्टे रेजीडेन्ट्स को धमका कर भगा दिया कि दोबारा आए तो बंद कर देंगे.

मामला 4 अप्रेल का है और नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने इस घटना के वीडियो फेसबुक पर अपलोड किए हैं

रेजीडेन्ट्स ने इस मामले की शिकायत बिल्डर से भी की. लेकिन बिल्डर ने सोसाइटी गार्ड इंचार्ज वीरपाल पर कोई कार्रवाही नही. अन्नू खान लिखते हैं कि अब सरकार के खिलाफ मत बोलो यही सब बोलेंगे. बिल्डर सोसाइटी को अपनी इनकम के चक्कर मे सोसाइटी को हैंडओवर नही करते है.

पेन ओसिस सोसाइटी के टावर के 1404 निवासी सुमित बुरी, नीरज हांडा, संजीव कुमार ने बताया चार अप्रैल रात को रिश्तदारों को छोड़ने के लिए गेट पर खड़े थे इसी पर गार्ड ने बोला यहां क्यों खड़े हो. इसके बाद मामला गरमा गया.

थोड़ी देर में गार्ड ने अपने और साथियों को भी बुला लिया. मारपीट में जिससे काफी चोटें आई है फैक्चर हुआ है 42 टांके आए है, मोबाईल भी तोड़ कर फेंक दिया, आज दो दिन बीतने के बाद भी मामले एफआईआर दर्ज नही की गई

इस लिंक पर आप घटना के वीडियो देख सकते हैं

निवासियों का कहना है कि गार्ड सोसाइटी निवासियों की सुरक्षा के लिए होते है न कि उनको मारने पीटने के लिए, सोसाइटी निवासियों को अगर इस तरह कोई नुकसान पहुचाएगा तो बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा, बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा, कई बिल्डरों ने गार्ड के साथ बाउंसर रखे हुए है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.