घोड़ी पर बैठते ही दूल्हे की गर्दन में गोली धंसी, नीचे गिरा और मर गया

नई दिल्ली : दूल्हे की घुड़चढ़ी की तैयारियां चल रही थीं. हर तरफ उल्लास का माहौल था. दूल्हे को लेकर दोस्त घोड़ी की तरफ बढ़ रहे थे. घोड़ी की रकाब पर पैर रखकर उस पर चढ़ा अचानक एक गोली उसकी गर्दन के आर पार हो गई. ये मामला दिल्ली के सीमापुरी थाना इलाके की कलंदर कॉलोनी का है. यहां पर 22 साल का युवक दीपक अपनी बारात को लेकर फरीदाबाद जा रहा था जैसे ही देर शाम दीपक घोड़ी पर बैठा तभी किसी ने पीछे से दूल्हे के सिर में गोली मार दी.

दूल्हे की मां की मानें तो देर शाम बारात फरीदाबाद ले जानी थी लेकिन घुडचढ़ी की रश्म के दौरान दूल्हे के सिर में गोली आ लगी. हालांकि गोली लगने के बाद दूल्हे को आनन-फानन में गुरु तेग बहादुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया लेकिन दूल्हे को बचाया नहीं जा सका.

वीओ-जहां एक तरफ लड़की वाले बारात का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो वहीं इस खुशी की घड़ी में मातम का माहौल बन गया, हालांकि दिल्ली पुलिस अब इस पूरे मामले की बारीकी से जांच में जुट गई है लेकिन जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार दूल्हे को किसने और किस वजह से गोली मारी.

लड़के के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है. लड़के के भाई का कहना है कि मेरा भाई बहुत सीधा था उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. दूल्हे की बुआ ने कहा कि माड़ो नाम के लड़के ने गोली चलवाई है. बुआ ने कहा कि मेरी भतीजी से उसका चक्कर चल रहा था. दूल्हे की बहन का कहना है कि इस हत्या में माड़ो का हाथ है. जिन लगों ने ये काम किया है उसको फांसी होनी चाहिए.