Video: गुरमैहर के समर्थन में सामने आए गौतम गंभीर, सहवाग की हरकत को बताया घिनौना


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

डीयू स्टूडेंट गुरमेहर कौर के पोस्ट पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की चुटकी वाले ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. सहवाग ने मंगलवार को कुछ ट्वीट्स करके अपना पक्ष रखा है. वहीं, गुरमेहर के समर्थन में क्रिकेटर गौतम गंभीर भी उतर आए हैं.
उन्होंने एक ट्वीट करके गुरमेहर के लिए समर्थन जाहिर किया है. गंभीर ने कहा कि हर किसी को अपनी बात रखने का हक है और मिलकर उसका मजाक उड़ाया जाना घिनौना है. गंभीर के ट्वीट के साथ एक विडियो है. विडियो में संदेश है, ‘इंडियन आर्मी के लिए मेरे मन में बहुत ज्यादा सम्मान है. देश के लिए उनकी सेवा अतुलनीय है.
हालांकि, हाल की घटनाओं से मुझे निराशा हुई है. हम एक आजाद मुल्क में रहते हैं, जहां हर किसी को अपनी राय रखने का हक है. अगर एक लड़की, जिसने अपने पिता को खोया हो, शांति कायम होने की इच्छा के चलते जंग की विभीषिकाओं को लेकर पोस्ट करती है तो उसे ऐसा करने का हक है.
मजाक नहीं उड़ाना चाहिए. हर आम नागरिक की तरह उसे अपनी राय रखने का हक है. हर कोई इस बात से एकराय हो या न हो, लेकिन उसका मजाक उड़ाना घिनौना है.’