बिल्डिंग की दूसरी मंज़िल में घुस गई उड़न कार, आप भी हैरान हो जाएंगे

नई दिल्ली : उड़न कार या तो आपने साइंस फिक्शन में देखी होगी या बच्चों की कहानियों में लेकिन यहां सचमुच एक कार उड़न कार बन गई. वो भी सामान्य कार . कार उड़ी भी और उसका एक्सीडेंट भी हो गया. कैलिफोर्निया में एक कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उड़ी और डेंटिस्ट ऑफिस के दूसरे फ्लोर में जा घुसी. ये फोटो लोकल फायर डिपार्टमेंट ने ली है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की सिडान कार बिल्डिंग में घुसी हुई है.

ऑरेंज काउंटी फायर के स्पोकपर्सन कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर का कहना है कि उन्हें एक कॉल आया था जिसमें बताया गया था कि सुबह 5.30 बजे कैलिफोर्निया के सांता एना में एक कार क्रेश हुआ है.

उन्होंने बताया कि कार काफी तेज चल रही थी और डिवाइडर से टकराकर ऊपर उझली और बिल्डिंग में जा घुसी. हादसे के बाद बिल्डिंग में आग लगी जिसको कुछ ही मिनटों में बुझा दिया गया.

कार में दो लोग सवार थे. एक शख्स हादसे से पहले बाहर निकलने में कामयाब रहा लेकिन दूसरा शख्स अंदर फंसा रह गया. घंटों की महनत के बाद उसे कार से बाहर निकाला गया.

दोनों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. हॉर्नर का कहना है कि उसको इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन सांता एना पुलिस का कहना है कि ड्राइवर ने कबूल किया है कि उसने कोई नशा किया था. फायर डिपार्टमेंट ने क्रेन की मदद से बिल्डिंग को बाहर निकालने में कामयाब रहे. हॉर्नर ने बताया कि जिस मंजिल में कार जाकर घुसी वहां कोई नहीं था क्योंकि वो एक खाली जगह थी जहां फाइल्स रखी रहती थीं.