पति ने कोर्ट में कहा- बीवी दूसरों से हॉट चैट करती है और उसे घास भी नहीं डालती

नई दिल्ली : देश में पहला तलाक मांगा गया है जिसकी वजह वॉट्सएप है. एक शख्स ने बाकायदा इस मसले पर कोर्ट से गुहार लगाई है. इस सख्श ने सालभर पहले हुई शादी को खत्म करने की कांग की है. कह रहा है कि बीवी दूसरों से चैट करती है और उसे पास नहीं फटकने देती.

शख्स की याचिका पर प्रिंसिपल जज ए.के.सरपाल ने उसकी पत्नी को नोटिस भेजा. महिला कोर्ट में पेश हुईं और सभी आरोपों को गलत बताया. अदालत ने फिलहाल दोनों पक्षों को सुलह की एक कोशिश के लिए काउंसिलिंग सेल में भेज दिया है.

तलाक की याचिका में शख्स ने पत्नी और उसके परिवारवालों पर भी क्रूरता का आरोप लगाया है. ऐडवोकेट मनीष भदौरिया के जरिए दायर याचिका में शख्स ने कहा है कि उसकी शादी पिछले साल 7 मई को बिना दहेज और दिखावे के हुई थी. वह भागीरथी विहार का निवासी है. पत्नी का मायका शाहदरा में है.

याचिकाकर्ता के मुताबिक, शादी के बाद से ही दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं रहे. पत्नी ने उससे दूरी बनाए रखी. नजदीक तक नहीं आने दिया. आरोप है कि पत्नी सैलरी आते ही छीन लेती है और परिवार के बाकी सदस्यों पर खर्च तक नहीं करने देती. पति का आरोप है कि पत्नी शारीरिक संबंध बनाने से मना करती है और देर रात तक वॉट्सऐप पर चैटिंग करती है.

पति ने आरोप लगाया है कि एक दिन उसने अपनी पत्नी की वॉट्सऐप चैटिंग पढ़ ली. पता चला कि वह कई लड़कों से अश्लील और भद्दी बातें करती है. अश्लील फोटो, विडियो शेयर करती है. आरोपों से जुड़ी हार्ड डिस्क भी याचिकाकर्ता ने कोर्ट को सौंपी.

शख्स के मुताबिक, उसने पत्नी से उसके मां-बाप की मौजूदगी में बात की. उन्होंने लड़कों को बेटी के पुराने दोस्त बताकर सारी बातें भूल जाने को कहा. विरोध करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. याचिकाकर्ता के मुताबिक, उसके बाद तो पत्नी अपने रिश्तेदारों को भी घर ले आई और उसके परिवार से क्रूरता करती रही. पति ने जब पत्नी और उसके परिवार के व्यवहार पर पुलिस कंप्लेंट कराई तो जवाब में उन्होंने भी कंप्लेंट करा दी.