कमला हैरिस ने मां को याद करते हुए ट्वीट किया, बताए भारत में बीते दिन

नेता जनता को मूर्ख समझते हैं और तरह तरह के इमोशनल कार्ड खेलते हैं. अमेरिका में उप राष्ट्रपति कमला हैरिस ने भारतीय मूल के अमेरिकन्स को लुभाने के लिए नया कार्ड खेला है. वो बार बार अपनी भारतीय मां और भारत से जुड़ी हुई यादों को जनता के बीच ला रही हैं ताकि एक जुड़ाव बन सके.

ताजा मामले में कमला कमला हैरिस अपनी मां को याद किया और  कमला हैरिस ने अपनी भावनाएं अपने ट्वीट में बयान की हैं.

कमला हैरिस ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मेरी मां हमेशा कहती थीं, “बैठकर चीजों के बारे में शिकायत मत करो. कुछ करो.” मेरी दिल से इच्छा थी कि वो इस सप्ताह हमारे साथ यहां होतीं.” कमला हैरिस ने अपने ट्वीट में अपने बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें :  कल वाघा बॉर्डर के रास्ते आएगा अभिनंदन ? मोदी को इमरान ने कॉल किया

यहां आपको बता दें कि माता-पिता के तलाक के बाद कमला हैरिस का लालन-पालन उनकी भारतीय मां ने किया था. इसलिए कमला हैरिस ने भारतीय संस्कृति को अपनाया, लेकिन एक अफ्रीकी-अमेरिकी जीवन को गर्व के साथ व्यतीत किया. वह अक्सर अपनी मां के साथ भारत की यात्रा पर भी आई हैं.

ये भी पढ़ें :  आखिर क्यों नोटबंदी पर उतारू थे मोदी, रघुराम राजन की नयी किताब आई, कहा- मैने रोका था

कमला हैरिस की उम्मीदवारी की घोषणा पर भारत में भी माहौल बदल गया है. कर्नाटक के बेंगलुरु में कमला हैरिस के रिश्तेदार रहते हैं, जो इस ऐलान से काफी खुश हैं. दिल्ली में रह रहे उनके मामा ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक पल है.

कमला हैरिस के मामा गोपालन बालचंद्रन ने इस मौके पर पीटीआई से बात की. उन्होंने कहा, ”मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. हमारे पूरे परिवार के लिए गौरव का क्षण है. अगर आज कमला की मां जीवित होतीं तो उन्हें बहुत खुशी होती, क्योंकि कमला के जीवन और करियर पर उसकी मां का जबरदस्त प्रभाव है. हालांकि उसकी उम्मीदवारी की घोषणा पर मुझे कोई आश्चर्य नहीं हुआ.”