वफादार कुत्ते ने जब बचाई मालकिन की जान, दूर दूर तक हैं चर्चे

नोएडा : आप ने अक्सर बाॅलीवुड मूवी में पालतू कुत्तों को अपनी मालकिन की प्रति वफादारी निभाते हुए देखा होगा. लेकिन जो हम आप को बताने जा रहे है वह किसी फिल्म का पार्ट या शूटिंग नहीं. बल्कि यह एक हकिकत है. दरअसल मामला जेवर कस्बे में घर में अकेली महिला के साथ हुर्इ वारदात का हैं.

जहां महिला के पालतू डाॅगी ने मालकिन की चीख-पुकार सुनकर उसकी इज्जत बचाने के साथ ही उससे दुष्कर्म करने आए आरोपियों को मौके से दौड़ा दिया. जिसके बाद उसकी मालकिन ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है.

गौतमबुद्धनगर के जेवर कस्बे में एक महिला अपने परिवार के साथ रहती हैं. दो दिन पहले ही महिला का पति कस्बे से बाहर किसी काम से गया था. इसके चलते महिला घर पर अकेली थी. महिला दोपहर के समय घर के काम काज में जुटी थी.

इसी दौरान उसे अकेला पाकर उसके पड़ोस में रहने वाला एक शराबी महिला के घर घुस गया. इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इस दौरान महिला की चीख-पुकार सुनकर उसका पालतू डाॅगी वहां पहुंच गया.

घर में अकेली मालकिन की चीख पुकार सुनकर महिला का पालतू डाॅगी वहां जा पहुंचा. महिला के साथ आरोपी शराबी को जबरदस्ती करता देख डाॅगी उस पर झपट गया. जिसके बाद आरोपी शख्स को अपनी जान बचाकर मौके से भागना पड़ा. वहीं अपने पालतू कुत्ते की वजह से महिला की इज्जत बची.

जिसके बाद महिला ने आरोपी शख्स के खिलाफ कोतवाली जेवर में इसकी शिकायत दी. कोतवाली प्रभारी ने सुरेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.