धोनी की राजनीति में एंट्री का रास्ता साफ, रिटायर होते ही इस पार्टी से मिला ऑफर

रिटायर होते ही माही यानी महेन्द्र सिंह धोनी को चुनाव लड़ने का ऑफर आ गया है. महेन्द्र सिंह धोनी को राजनीति में रुचि कितनी है ये तो किसी को पता नहीं लेकिन धोनी ने बीजेपी की तरफ से उनको चुनाव लड़ने का ऑफर आ गया है. ऑफर भी किसी और की तरफ से नहीं बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने दिया है.

उन्होंने धोने से ट्वीट करके कहा कि वो राजनीति में अपनी पारी शुरू करें और 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करें .

बता दें कि सुब्रमण्यन स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “एमएस धोनी क्रिकेट से रिटायर हो गए हैं लेकिन किसी और चीज से नहीं. जिस तरह उन्होंने क्रिकेट में बाधाओं के खिलाफ लड़ने और टीम का आगे बढ़कर नेतृत्व करने की उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, उसी तरह सार्वजनिक जीवन में भी उन्हें ऐसा करना चाहिए. उन्हें 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए.”

ये भी पढ़ें :  फिर हैक हो गई EVM. वीडियो सबूत भी डाले, क्या अब चुनाव आयोग सीखेगा ?

वहीं सामाजिक कार्यकर्ता शहजाद जयहिंद ने भी धोनी के रिटायरमेंट पर ऐसा ही कुछ ट्वीट किया था. शहजाद ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘कभी सीएम पद के लिए धोनी? रिवर्ट करें अगर आप भी यही चाहते हैं तो.’ बता दें कि एमएस धोनी के रिटायरमेंट से भारत ही नहीं पूरे क्रिकेट जगत के क्रिकेट फैंस को निराशा हुई है. हालांकि धोनी अभी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें :  राजस्थान में भी मिली एक UP वाली EVM, कांग्रेस का बटन दबाने पर दे रही थी बीजेपी को वोट

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट करते हुए धोनी का आखिरी फेयरवेल मैच रांची में कराने की मांग की है. सोरेन ने लिखा कि हम सबके चहेते झारखंड के लाल माही को अब नीली जर्सी पहने नहीं देख पाएंगे पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं. सोरेन ने बीसीसीआई से अपील की कि धोनी का एक फेयरवेल मैच होना चाहिए.