मोदी के मुखर आलोचक कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को घर मेें घुसकर पीटा

लोकसभा में कांग्रेस के नेता और बीजेपी और प्रधानमंत्री के सबसे तीखे आलोचक अधीर रंजन चौधरी ( Adhir Ranjan Chowdhury ) को कुछ हमलावरों ने उनके घऱ जाकर पीटा . खबरों के मुताबिक हमलावर उनके आवास पर पहुंचे . उन्होंने मंगलवार शाम को हमलावरों ने अधीर रंजन के दिल्ली स्थित आवास को निशाना बनाया है. आरोप है कि हमलावरों ने अधीर रंजन चौधरी की पिटाई कर दी. इस हमले में घर पर मौजूद स्टॉफ को भी चोट आई है.

स्टॉफ का आरोप है कि हमलावर घर में घुस आए और तोड़फोड़ करने लगे. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उनकी पिटाई कर दी.

इस हमले की शिकायत पुलिस से की गई है. बताया गया है कि मंगलवार शाम 5:30 बजे हमलावरों ने अधीर रंजन चौधरी के आवास पर हमला किया.

मालूम हो कि अधीर रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल के बेरहमपुर सीट से सांसद हैं. बंगाली परिवार से आने वाले अधीर रंजन का जन्म 2 अप्रैल 1956 को हुआ था. अधीर 1996 से राजनीति में हैं. इसी साल पह पहली बार विधायक बने थे. 1999 में वह पहली बार सांसद बने थे.

लोकसभा में अधीर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. अधीर रंजन कई मौकों पर बीजेपी और मोदी सरकार को घेरने के दौरान आक्रामक होते रहे हैं.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुखर विरोधी हैं. पिछले कई मामलों में वह मोदी की आलोचना कर चुके हैं. इन दिनों दिल्ली हिंसा पर लगातार भाजपा की घेरेबंदी में जुटे हुए हैं. पीएम मोदी के सोशल मीडिया के छोड़ने और फिर महिलाओं के लिए समर्पित करने के ट्वीट पर भी निशाना साधा था. चौधरी ने कहा था कि मोदी यह सबकुछ लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दों से भटकाने के लिए कर रहे हैं. चौधरी दंगे भड़काने और सांप्रदायिकता का आरोप लगाकर बीजेपी को रावण की औलाद भी बता चुके हैं