रूठे केजरीवाल और एलजी को मनाने के लिए आया वीडियो, हंसते रहो सुनते रहो

रूठने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुके दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी  और एलजी अनिल बैजल को मनाने में अब सब कूद चुके हैं. हालात ये हैं कि दिल्ली बरबाद हो रही है इसलिए सबको फिक्र है. दिल्ली के एक न्यूज़ चैनल (दिल्ली आजतक ) ने तो बाकायदा इसके लिए एक वीडियो बनाया है.

जिंगल कहता है कि सुनो भैया सुनो भैया मान जाओ छोड़ो भी ये गुस्सा ज़रा हंस के दिखाओ. आओ मेरे साथ ज़रा दिल्ली को बचाओ.

ये वीडियो तेज़ी से वायरल भी हो रहा है. दूसरी तरफ ट्विटर पर कैंपेन भी चलाया जा रहा है #हाथमिलाओदिल्ली_बचाओ नाम के इस कैंपेन में लोग बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रह हैं . सबसे बड़ी बात ये हैं कि इस कैंपेन में किसी एक पक्ष को दोषी नहीं बताया गया है. निचोड़ ये हैं कि भाई कोई झुक जाओ लेकिन हमें बचा लो. यहां प्रदूषण है, बिजली पानी का संकट है. और आप लोग हो कि अड़े हुए हो. ब्यूरोक्रेट्स ने दिल्ली में 4 महीने में एक मीटिंग में हिस्सा नहीं लिया. केजरीवाल धरने पर बैठ गए हैं. एलजी दूल्हे के फूफा की तरह घूम रहे हैं. इस हाल में दिल्ली कैसे चलेगी. जो भी हो कैंपेन मस्त और जबरदस्त है.

दूसरी तरफ संजय आम आदमी पार्टी के नेता भी इस चक्कर में लगे हुए हैं कि किसी तरह मामला सेटल हो तो राजधानी पटरी पर आए. अफसरों की हड़ताल के चलते एक तरफा आंदोलन तो वापस लिया नहीं जा सकता इसलिए हड़ताल खत्म कराना ज़रूरी है.

उधर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह शुक्रवार को राजनाथ सिंह से मिले. उन्होंने कहा कि एलजी को काबू किया जाए क्योंकि दिल्ली में आईएएस अफसरों ने अनुशानसहीनता का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसके बाद राजनाथ सिंह ने कहा कि वो एलजी से बात करेंगे कि वो कोई रास्ता निकालें. लेकिन बाहर केजरीवाल कह रहे हैं कि एलजी क्या खाक रास्ता निकालेंगे जबकि खुद मोदी ही तो एलजी को केजरीवाल के खिलाफ छोड़कर बैठे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.