शादी के नाम पर झांसा देकर भाग गई दुल्हन, दुल्हे राजा को मिली शराफत की सज़ा


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में दूल्हा अपनी शादी के ख्वाबों में खोया रहा और शादी के एक दिन पहले दुल्हन घर में रखे माल को समेट कर परिजनों के साथ रफूचक्कर हो गई.

लड़पुरा गांव के रहने वाले पीड़ित अनिल ने ग्रेटर नोएडा थाने में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है.

दूल्हे के परिजन का कहना है कि अनिल की शादी दादरी के पुराना कटैहरा रोड निवासी युवती से तय हुई थी.

लड़की के परिवारवालों ने कहा था कि वे गरीब हैं और शादी का खर्च नहीं उठा सकेंगे.

इस पर उन्होंने शादी का पूरा खर्च उठाने की जिम्मेदारी ले ली थी, जिसके बाद 27 नवंबर को शादी की तारीख तय हुई.

21 नवंबर को सगाई थी, आरोप है कि 15 नवंबर को दुल्हन का पिता कुछ लोगों के साथ उनके घर आया और शादी की तैयारियों के लिए दो लाख रुपये लेकर गया.

21 नवंबर को सगाई थी, इस दौरान उन्होंने शादी धूमधाम से करने की तैयारी के लिए 6 लाख रुपये नकद लिए. इसके अलावा 10 तोले सोने और 25 तोला चांदी के आभूषण भी दिए.

दूल्हे के परिजनों का कहना कि 27 नवंबर को शादी के चलते सभी रिश्तेदारों को कार्ड भी बंट चुके थे. कुछ रिश्तेदार हल्दी की रस्म के लिए घर भी आए. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रहीं थी.

सोमवार को वे बारातियों के खाने-पीने की व्यवस्था करने के लिए दुल्हन के घर गए, तो वहां ताला लटका मिला.

मनोज ने बताया कि पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि दुल्हन पूरे परिवार के साथ सोमवार सुबह ही गाड़ी से सारा सामान लेकर चंपत हो गई है.

पुलिस का कहना है की दूल्हा पक्ष की तरफ से शिकायत मिली है कि रुपये लेकर शादी से पहले दुल्हन समेत परिजन गायब हो गए हैं.मामले की जांच की जा रही है.