तस्वीरें : गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाइओवर गिरा, भारी नुकसान

हरियाणा के गुरुग्राम में सोहना रोड पर शनिवार रात एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा भरभरा कर गिर गया. हादसे के बाद आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी. गुरुग्राम में वीकेंड लॉकडाउन होने के कारण आवाजाही बंद थी इसलिए जानमाल की हानि होने से बच गई.  यह घटना विपुल ग्रीन्स के पास की है.

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर बताया कि सोहना रोड पर इस एलिवेटेड कॉरिडोर का एक स्लैब गिरा. दो लोग जख्मी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. NHAI टीम, एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर है.

ये भी पढ़ें :  बीजेपी के मंत्री ने प्राधिकरण में प्लांट किए बिल्डरों के आदमी, सीईओ ने हटाया
https://twitter.com/Dchautala/status/1297224480960335872

जानकारी के मुताबिक, यह फ्लाईओवर बादशाहपुर एलिवेटेड हाईवे का हिस्सा था. छह किलोमीटर लंबे हाईवे का यह हिस्सा रात साढ़े नौ बजे गिरा था. यह एलिवेडेट रोड फिलहाल निर्माणाधीन है, जिसका काम NHAI संभाल रहा है.

इसी बीच, घटना की तस्वीरें शेयर करते हुए AAP ने इसे मुद्दा बनाया. आप गुरुग्राम के टि्वटर हैंडल से कहा गया, “सोहना रोड पर ये अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर गिर गया. हम सभी की सुरक्षा की कामना करते हैं. सरकार और कंस्ट्रक्शन कंपनी इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने चाहिए.”

ये भी पढ़ें :  सुप्रीम कोर्ट भी नहीं दिला सका आप को हक, जारी रहेगी जंग

फ्लाईओवर गिरने के बाद आसपास रहने वालों और वहां से गुजरने वालों ने इस गिरे फ्लाईओवर की तस्वीरें कैद कीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया.