BREAKING NEWS: सिद्धरमैया ने मोदी को 100 करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा

बैंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर घटिया बातें करने का आरोप लगाते हुए 100 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है. उन्होंने कहा कि मोदी निजी हमले कर रहे हैं और निम्नस्तरीय बातें कर रहे हैं. उनकी भाषा प्रधानमंत्री पद के अनुकूल नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरी सरकार पर ’10 परसेंट (कमीशन) सरकार’ और ‘सीधा रुपैया सरकार’ जैसे तंज कर रहे हैं.

सिद्दरमैया ने रविवार को मोदी के भाषण पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें मोदी से सम्मानजनक भाषा की उम्मीद थी. लेकिन वह भाजपा की जबान बोल रहे हैं जोकि एक सभ्य व्यक्ति की भाषा नहीं हो सकती है. उन्होंने कर्नाटक भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वह पूरी तरह से प्रधानमंत्री पर ही निर्भर है. जैसे उसके पास ‘फेस वैल्यू’ वाला कोई नेता ही नहीं है.

दूसरी ओर, दिल्ली में कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने कई ट्वीट करके कहा कि कर्नाटक के मतदाताओं को याद होगा कि वर्ष 2008 में पूर्ण बहुमत मिलने के बाद भी भाजपा ने राज्य को तीन मुख्यमंत्री देकर पूरे पांच साल तक अस्थिरता बनाए रखी थी. उन्होंने कहा कि जनता को कांग्रेस सरकार के स्थिरता और विकास वाले इन पांच सालों की उनकी अस्थिरता और झगड़ेवाली सरकार से तुलना करके फैसला लेना चाहिए.