किशोर ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो, महिला ने उसका मेनपार्ट ….

#metoo केपेन के बीच जहां देश भर में महिलाएं अपने यौन उत्पीड़न की कहानियां बयान कर रही हैं  वहीं ये कहानी एक महिला के अत्याचार की है. ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने एक किशोर के प्राइवेट पार्ट को महज इसलिए जला दिया कि उस किशोर ने उस महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था.

इस बात से नाराज महिला ने किशोर को अपने घर में बंधक बना लिया और हाथ पैर बांध कर  चिमटे से उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया . इतना ही नहीं उसे कई और जगह से गरम चिमटे से दागा गया. इसके साथ ही बच्चे के साथ मारपीट भी हुई. साथ ही उसके साथ जमकर मारपीट भी की ,पुलिस ने पीड़ित छात्र के परिवार वालों की तहरीर पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें :  नोटबंदी का विरोध मोदी के घर से ही, बड़े भाई नाराज़, बोला सरकार पर हमला

नतीजा ये हुआ कि वारदात से गुस्साए लोग.सहारा कॉलोनी में रहने वाली उस हैवान महिला के खिलाफ पहुंच गए.  जिस बच्चे पर ये जुल्म हुआ वो कक्षा सात में पढ़ता है. यहां एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले कक्षा 7 के बच्चे को घर पर अकेला पाकर अपने घर में बुलाया और उसके साथ घिनौनी हरकत करनी चाही यानी के उस महिला ने उस मासूम बच्चे से अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया.

बच्चे ने डर के मारे मना कर दिया इस बात से नाराज महिला ने उस छात्र को हाथ पैर बांधकर कमरे में बंद कर लिया और गरम चिमटे से उस के प्राइवेट पार्ट को जला दिया साथ ही पूरे शरीर पर चिमटे से जला कर उसके साथ मारपीट की शाम को जब छात्र की मां घर पहुंची तो देखा कि उसका बेटा घर में नहीं था मां ने जब इसकी जानकारी अड़ोस पड़ोस में की पड़ोसियों ने बताया कि आपके बेटे को बराबर वाली आंटी बुलाकर ले गई थी.

ये भी पढ़ें :  इनको वोट दिया तो कनाडा और अमेरिका में मिलेगी खेती की ज़मीन

मां ने जब पड़ोसी महिला को फोन कर अपने बेटे की जानकारी ली तो आरोपी महिला ने उसके बेटे की तबीयत खराब होने की बात कही और घर बुलाया घर बुलाकर महिला ने जब देखा कि उसका बेटा रस्सी से बंधा है जब तक छात्र की मां को समझ पाती इतने  में आरोपी महिला ने चाकू छात्र की मां के गर्दन पर रख दिया और कहा यदि तुमने इस बात के बारे में किसी को बताया तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगी पीड़ित की माने तो काफी  मिन्नत कर अपने बेटे को वहां से लेकर आई और इस बात की बादलपुर थाना पुलिस से आरोपी महिला की शिकायत की पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र का मेडिकल कराकर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई.

Spread the love

Leave a Reply