वसुंधरा के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं की बाइक रैली, वसुंधरा वापस जाओ के नारे

बीजेपी की राजस्थान में हालत कितनी खराब है इसका अंदाज़ा इस खबर से आसानी से लगाया जा सकता है. हालात ये हैं कि आम लोग तो दूर खुद बीजेपी के कार्यकर्ता वसुंधरा राजे के खिलाफ खुलकर आ गए हैं. वसुंधरा को खुद अपने विधानसभा क्षेत्र झालावाड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा.

यहां भाजपा कार्यकर्ता प्रमोद शर्मा के नेतृत्व में नौ अगस्त को भारत छोड़ो आंदोलन के वर्षगांठ के मौके पर झालावाड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली.

इस रैली में कार्यकर्ताओं ने तख्ती थाम रखी थी जिस पर ‘वसुंधरा, वापस जाओ, वसुंधरा, झालावाड़ छोड़ो’ लिखा हुआ था.

इस रैली में 1,000 से ज्यादा कार्यकर्ता 500 मोटरसाइकिल से झालावाड़ और इसके पड़ोसी क्षेत्र झालरापाटन शहरों के बाजारों से गुजरे. आयोजकों ने बताया कि कार्यकर्ता भ्रष्टाचार और झालावाड़ में विकास कार्य नहीं होने को लेकर विरोध कर रहे थे.

20 साल से बीजेपी के लिए काम कर रहे प्रमोद शर्मा ने कहा, ‘हमने भारत छोड़ो आंदोलन की तर्ज पर वसुंधरा झालावाड़ छोड़ो आंदोलन शुरू किया क्‍योंकि सीएम राजे के विधानसभा क्षेत्र में 30 साल से लोग विकास की कमी और भ्रष्‍टाचार से परेशान हो चुके हैं’.

इन कार्यकर्ताओं का कहना है कि राजे पांच बार संसद के लिए चुनी गई और तीन बार विधानसभा चुनाव में जीतीं. वह दूसरी बार मुख्‍यमंत्री का कार्यकाल पूरा करने जा रही हैं. उन्‍होंने अपनी विधानसभा में आम आदमी के लिए कुछ नहीं किया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.