Video: बीजेपी सांसद उदित राज का सुप्रीम कोर्ट को खुला चैलेंज, न्यायधीशों पर लगाए गंभीर आरोप


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली: बीजेपी के सांसद उदित राज ने सुप्रीम कोर्ट पर ताबड़तोड़ हमला बोलकर फिर से हंगामा खड़ा कर दिया है. उदित राज भी इनकम टैक्स कमिश्नर होते थे और केजरीवाल की ही तरह (या कह सकते हैं केजरीवाल ने उदित राज का रास्ता अपनाया) दसियों साल पहले दलित आंदोलन से जुड़ गए थे।
उदितराज एक समय में कांशीराम और राम विलास पासवान जैसे दलित राजनीति का चेहरा माने जानेवाले नेताओं के लिए चुनौती बन गए थे. एक समय ऐसा था कि इन नेताओं की रैलियों से ज्यादा बड़ी रैलियां उदित राज की होती थीं.
यूट्यूब वीडियो में उदित राज ने न्यायपालिका में छाये करप्शन और जातिवाद पर हमले किया . असमानता का मामला उठाया और उस पर न्यायपालिका की निष्क्रियता की बात कही. उदित राज ने जस्टिस पार्टी के नाम से अपनी पार्टी भी बनाई. इस पार्टी को खत्म करके उदित राज बीजेपी में शामिल हो गए और दिल्ली से सांसद बने.
उदित राज का नया वीडियो सुप्रीम कोर्ट पर बड़ा हमला है. हो सकता है कि बीजेपी के अंदर मौजूद बहुत से लोगों को ये पसंद न आए. इससे भी बड़ी बात है वीडियो में न्यायपालिका पर हमला . जाहिर बात है कि उदित राज इससे मुसीबत में भी आ सकते हैं.