VIDEO : मोटा ऑफर लेकर रिजॉर्ट पहुंचा बीजेपी एमएलए का बेटा, कांग्रेसियों ने धुना

कर्नाटक , खरीद फरोख्त, विधायक का बेटा, रिसोर्ट, पिटाई, शक्ति परीक्षण,

बैंगलुरु : यहां आज एक कांग्रेस विधायक के बेटे की जमकर ठुकाई हुई. जब कांग्रेस के विधायक इस रिजॉर्ट से निकल रहे थे तो उन्होंने लाउंज में बीजेपी के पूर्व विधायक कट्टा सुब्रमण्यम नायडू का बेटा जगदीश कट्टा वहां पहुंच गया. वो कुछ विधायकों के लिए ऑफर लाया था.

तभी उस पर कांग्रेस नेता डीके सुरेश के आदमियों की नजर पड़ गई.  इसी दौरान जगदीश कट्टा का एक सहयोगी भी कांग्रेस नेताओं की पकड़ में आ गया. ये सब विधायकों के साथ डील कर रहे थे और ज़रूरत पड़ने पर अमितशाह से बात कराने का वादा भी कर रहे थे.

न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक उसके पास एक वीडियो बै जिसमें एक बीजेपी नेता का बेटा बेंगलुरु के ईगलटन रिजॉर्ट के आस पास दिख रहा था. माना जा रहा था कि ये शख्स कांग्रेस के विधायकों पर डोरे डालने पहुंचा था. लेकिन कांग्रेस नेताओं ने इस शख्स को रिजॉर्ट में ही पकड़ लिया और वहां इसकी धुनाई कर दी. टाइम्स नाउ ने ये वीडियो यूट्यूब पर डाला है. हालांकि टाइम्स नाउ ने इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है. हम भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. बता दें कि बेंगलुरु के ईगलटन रिजॉर्ट में ही कांग्रेस के विधायक ठहरे हुए थे.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक जब कांग्रेस के विधायक इस रिजॉर्ट से निकल रहे थे तो उन्होंने लाउंज में बीजेपी के पूर्व विधायक कट्टा सुब्रमण्यम नायडू के बेटे जगदीश कट्टा को देखा. माना जा रहा है कि जगदीश कट्टा यहां कांग्रेस विधायकों पर डोरे डालने आया था. तभी उस पर कांग्रेस नेता डीके सुरेश के आदमियों की नजर पड़ गई. इसी दौरान जगदीश कट्टा का एक सहयोगी भी कांग्रेस नेताओं की पकड़ में आ गया.

इस वीडियो में ये लगातार फोन करता दिखाई दे रहा है. माना जा रहा है कि ये शख्स जगदीश कट्टा को फोन लगा रहा था. हालांकि इसी दौरान जगदीश कट्टा भी कांग्रेस नेताओं के घेरे में था. लगभग आधा घंटा तक लगातार फोन करने के बाद भी ये शख्स जब किसी को अपनी मदद के लिए बुला नहीं सका तो मौका मिलते ही वहां से भाग जाने में ही अपनी भलाई समझी. इस वीडियो को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.