मान का नया वीडियो, पीएम पर फिर हमला


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

आज सुबह दिल्ली से अपने संसदीय क्षेत्र संगरूर आते हुए सांसद भगवंत मान फेसबुक पर अपनी कार में बैठे हुए वैसे ही लाइव हुए जैसे वो संसद के विवादित वीडियो में हुए थे। मान ने तंज कसा कि वो ऐसा करके अपनी सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे है। इसके बाद मान ने अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला।

[भगवंत मान का नया वीडियो]

मुझे बहुत दुख से बताना पड़ रहा है कि पार्लियामेंट की कमेटी ने अपनी जांच का वक्त दो हफ्ते और बढ़ा दिया है और मुझे पार्लियामेंट आने के लिये भी मना कर दिया गया है। मैं लोगों के मुद्दे संसद में उठाना चाहता था लेकिन अकाली दल, बीजेपी और कांग्रेस वाले सब मेरे पीछे पड़ गये है। मैं सिर्फ पार्लियामेंट का सवाल पूछने का ड्रा निकालने का प्रोसेस आप सबको दिखाना चाहता था। फिर भी मैंने Unconditional माफी मांग ली है लेकिन अब मुझे कह रहे है कि अपनी लिखित माफी में से प्रधानमंत्री और पठानकोट की बात हटा लूं लेकिन वो मैं बिल्कुल नहीं हटाउंगा चाहे वो मुझे पार्लियामेंट से ही क्यूं ना निकाल दें। मेरे बारे में गलत प्रचार कर रहे है कि मैं नशे का आदि हूं मैं रात मैं रैलियां कर रहा होता हूं देर रात तक आपके साथ फेसबुक पर लाइव होता हूं अभी सुबह 6 बजे भी लाइव हूं अब इन बातों को लेकर फैसला मैं आप पर छोड़ता हूं।