साधु को घर बुलाकर लड़की ने बना लिया आपत्तिजनक वीडियो, बाबा पहुंचा थाने

एक संत को घर बुलाकर एक लड़की और उसके घर वालों ने जबरदस्ती बीयर पिलाई, फिर उसके कपड़े फाडे और पता नहीं क्या क्या करके उसकी अश्लील वीडियो बना ली. संत का कहना है कि वो संत स्वभाव का है और उसके साथ जबरदस्ती की गई. इस मामले में संत की शिकायत पर जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के सीएचबी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा लड़की और उसके परिवार वालों के खिलाफ दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक खुद संत ने रिपोर्ट में कहा है कि वह बाड़मेर में अपने आश्रम में रहता है. उस आश्रम में लड़की का आना जाना लगा रहता है. दो दिन पहले वह दवाई लेने के लिए बाड़मेर से जोधपुर आया था. युवती को पता चला कि संत शहर में हैं तो उसने संपर्क साधा और घर पर नाश्ता करने का आमंत्रण दिया. साथ ही कहा कि बाबा मैं आपको अपने परिवार के लोगों से मिलवाना चाहती हूं.

ये भी पढ़ें :  आज आधी रात को शाहीनबाग के धरने पर एक्शन की तैयारी, ये जगह बनेगी अस्थायी जेल

तथाकथित संत का आरोप है कि लड़की के बुलावे पर वह सीएचबी थाना क्षेत्र के पाल बालाजी इलाके में स्थित उसके घर पर पहुंचे. यहां लड़की उसे अपने कमरे में ले गई. आरोप है कि लड़की के कमरे में कुछ लोग पहले से मौजूद थे. यहां लड़की बीयर की बोतल लेकर आई और तथाकथित संत को पीने के लिए कहने लगी.

आरोप है कि तथाकथित संत ने जब बीयर पीने से इनकार कर दिया तो लड़की और उसके परिवार के लोग उससे जोर जबरदस्ती करने लगे. लोगों ने मिलकर तथाकथित संत के कपड़े भी फाड़ डाले. साथ ही लड़की अश्लील करकतें करने लगी. आरोप है कि इसी दौरान लड़की के घर वालों ने तथाकथित संत के अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद वे लोग 10 लाख रुपये की मांग करने लगे. साथ ही धमकी देने लगे कि अगर पैसे नहीं दिए तो यह वीडियो वायरल कर देंगे, जिससे उसके संत की छवि को नुकसान पहुंचेगा.

ये भी पढ़ें :  अमृतसर धमाके के पीछे हो सकता है सेनाध्यक्ष का भी हाथ, ये चुनाव का मौसम, आप नेता का विवादास्पद बयान

तथाकथित संत की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस मामले में लड़की के साथ उसके परिवार वालों को भी आरोपी बनाया गया है.