आशीष खेतान भी ने भी राजनीति छोड़ी, केजरीवाल के सातवें बड़े साथी ने इस्तीफा दिया

आम आदमी पार्टी से पूर्व पत्रकार और केजरीवाल के प्रमुख सलाहकारों में से एक आशुतोष के इस्तीफे के कुछ दिन बाद ही यह बताया जा रहा है कि एक और पूर्व पत्रकार आशीष खेतान भी पार्टी छोड़ चुके हैं. खेतान का कहना है कि उन्होंने अपनी वकालत पर ध्यान केंद्रित करने के लिए राजनैतिक गतिविधियों से खुद को दूर कर लिया है. इससे पहले योगेन्द्र यादव, प्रशांत भूषण, कुमार विश्वास, कपिल मिश्रा, प्रोफेसर आनंद कुमार और आशुतोष पार्टी से अलग हो चुके हैं.

आम आदमी पार्टी से पूर्व पत्रकार और केजरीवाल के प्रमुख सलाहकारों में से एक आशुतोष के इस्तीफे के कुछ दिन बाद ही यह बताया जा रहा है कि एक और पूर्व पत्रकार आशीष खेतान भी पार्टी छोड़ चुके हैं. खेतान का कहना है कि उन्होंने अपनी वकालत पर ध्यान केंद्रित करने के लिए राजनैतिक गतिविधियों से खुद को दूर कर लिया है.

आशीष खेतान ने आशुतोष के साथ ही 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. आशीष के इस्तीफे के बाद एक बार फिर से आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद के जरीवाल पर तंज कसा है. कुमार विश्वास ने आशीष खेतान के इस्तीफे को एक और आत्मसमर्पित क़ुरबानी का नाम दिया है.

आप नेता कुमार विश्वास ने ट्विटर के माध्यम से एक कविता साझा किया किया है. जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है और यह बताया है. कुमार ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल को आसन तक पहुंचाने में सबने योगदान दिया. बता दें कि इससे पहले जब आशुतोष के इस्तीफे की खबर आई थी, तब भी कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.