आर्मी के कर्नल ने अपने जूनियर अफसर की बेटी से गैंगरेप किया, मामला दर्ज


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

शिमला : ये आर्मी की शान पर बच्चा लगाने वाली शर्मनाक खबर है. ऐसी खबरें चर्चा में तो आती हैं कि जूनियर अफसरों के साथ अत्याचार होता है लेकिन  हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात एक कर्नल ने अपने जूनियर अफसर एक लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ सिर्फ रेप ही नहीं किया बल्कि अपने साथी के साथ उस बच्ची की इज्जत को तार तार करने की घिनौनी हरकत ही. इस अफसर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नवभारत टाइ्रम्स के अनुसार ये वारदात सोमवार की है और कथित रूप से कर्नल और उसके एक मित्र ने आधिकारिक आवास पर गैंगरेप किया. एक दिन बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई. इस मामले में कर्नल का मित्र सह आरोपी है और अभी फरार चल रहा है. इस बीच सेना ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और वह इस मामले की जांच और कानूनी कार्रवाई में सभी आवश्यक सहायता मुहैया कराएगी.

शिमला की एसपी ने बताया कि मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि रेप पीडि़ता के बयान और मेडिकल जांच के बाद दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. पीडि़ता ने बताया कि इस घटना से पहले आरोपी ने 19 नवंबर को उसे और उसके पिता को शिमला के एक थियेटर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया था.

इसके बाद आरोपी उन्हें डिनर पर ले गया और कहा कि पीडि़ता को उसकी बेटी के पास मुंबई भेज देगा ताकि वह मॉडलिंग में अपना कॅरियर बना सके. उसने पीडि़ता से कहा कि वह अपनी फोटो भेज दे ताकि वह अपनी बेटी को मुंबई ये फोटो फॉरवर्ड कर दे. रेप पीडि़ता ने जब फोटो भेज दिए तो उसने मॉडलिंग के विशेषज्ञों से मिलाने के नाम पर अपने घर बुलाया. जब पीडि़ता कर्नल के घर पर पहुंची तो वह उसे जबरन एक कमरे में ले गया और शराब पिलाकर रेप किया. पीडि़ता ने बताया कि कर्नल ने धमकी दी थी कि अगर किसी को इस घटना के बारे में बताया तो उसके पिता का करियर तबाह दूंगा.