मोदी के शासन में करप्शन में टॉप पर पहुंचा इंडिया, बीजेपी ने बनाए अस्सी हज़ार करोड़ : अन्ना हज़ारे

नई दिल्ली : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने पीएम मेदी और बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. अन्ना ने कहा कि तीन साल में बीजेपी ने 80000 करोड़ रुपये की रकम के वारे न्यार किए हैं.  उन्होंने पीएम मोदी के शासन को भ्रष्ट करार देते हुए कहा कि पिछले तीन साल के एनडीए शासन में भारत एशिया में भ्रष्ट देशों की सूची में सबसे उपर आ गया है.

उन्होंने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन दिनों बीजेपी मालामाल हो गई है. उन्होंने कहा, “मैं यह दावा नहीं कर रहा हूं, लेकिन एशियाई देशों में सर्वेक्षण करवाने के बाद यह फोर्ब्स पत्रिका में प्रकाशित हुआ है.”

अन्ना ने कहा,  “पिछले तीन साल से मैं चुप हूं. जब नई सरकार आती है तो हमें उसे अवश्य कुछ समय देना चाहिए. इसलिए मैं चुप रहा लेकिन अब बोलने का वक्त आ गया है. मजबूत जन लोकपाल और देश के किसानों के लिए अगले साल 23 मार्च से दूसरा आंदोलन शुरू करने जा रहा हूं.”

उन्होंने कहा, “किसानों को उनकी फसलों का मूल्य नहीं मिल रहा है और वे कर्ज अदा करने में खुद को असमर्थ पा रहे हैं. यही कारण है कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं.” हजारे ने कहा कि वह पिछले तीन साल में प्रधानमंत्री को 32 पत्र लिख चुके हैं लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से एक भी पत्र का उन्हें जवाब नहीं मिला है.