अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव, दोनों अस्पातल में भर्ती

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. अमिताभ को मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है.

इस बीच अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट करके खुद के पॉजिटिव होने की जानकारीदी…

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अभिनेता जगदीप की मौत पर उदासी भरीप्रतिक्रिया दी थी . अमिताभ ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहा कि किस तरह एक के बाद एक धीरे-धीरे उनके सहकर्मी इस दुनिया से विदा होते जा रहे हैं. उन्होंने लिखा, “एक एक करके वो सभी चले जा रहे हैं… इंडस्ट्री को अपने काम और अतुल्य सहयोग के बाद इस तरह वंचित छोड़कर.”

ये भी पढ़ें :  एक मॉलवेयर के सामने गूगल ने मानी हार, पौने चार करोड़ मोबाइल हुए खराब, गूगल ने रखा सवा करोड़ से ज्यादा का इनाम,

अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही बिग बी आखिरी बार फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें :  अब किसी भी राज्य में बैन नहीं होगी पद्मावत, सुप्रीम कोर्ट का सख्त फैसला, राज्यों को आदेश

कोरोना वायरस के मद्देनज़र सीनियर सिटीज़न्स को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने काम करने के कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इसमें सीनियर सिटीज़ंस को घर से बाहर निकलकर किसी भी तरह के काम करने की इजाज़त नहीं है. यही वजह है कि बिग बी भी इन दिशा निर्देशों के चलते अपने शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं.