1 घंटे तक सड़कों पर जो दिखा उसे मारा, 6 की हत्या, घायल शख्स गिरफ्तार

फरीदाबाद :  पलवल में सोमवार की कोहरे भरी रात में एक शख्स रात एक घंटे के अंतराल में एक ही तरीके से 6 लोगों की हत्या कर सनसनी फैलाने वाला साइको किलर पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. सभी हत्याएं शहर के सिटी थाना एरिया के 100 मीटर के दायरे में अलग-अलग जगह पर हुई थीं.

इतना ही नहीं, हमले की कड़ी में आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है वहीं, जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

साइको किलर की पहचान हो गई है. उसका नाम नरेश है और वह मछगर का रहना वाला है. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी नरेश सेवानिवृत्त फौजी है तथा फिलहाल जन स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ है.

वहीं, DSP अभिमन्यु लोहान ने बताया की प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी बहकी बहकी बातें कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात सीसीटीवी में दिखने वाले सनकी व्यक्ति ने अलग-अलग इलाकों में 6 लोगों की हत्या कर दी थी, हालांकि ये सभी हत्याएं 100 मीटर के दायरे में हुई थीं.

बताया जा रहा है कि इस साइको किलर ने इन 6 लोगों की हत्याएं रॉड से की हैं. आरोपी 6 लोगों का मर्डर करने के बाद से फरार था. पूरे इलाके में इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है.

कथित रूप से मानसिक रोगी व्यक्ति नरेश ने मंगलवार की अल सुबह दो से चार बजे के बीच मौत का तांडव खेला. पलवल अस्पताल में एक महिला की हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने मोती कॉलोनी पार्क के चौकीदार, रसूलपुर रोड से सुरेश इंजीनियरिंग वर्क्स के चौकीदार, रसूलपुर रोड मार्केट के चौकीदार, सहित कुल 7 लोगों पर रॉड से हमला किया.

छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एक को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हत्यारोपी नरेश को सोहना रोड के समीप पलवल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.