उद्घाटन में मनोज तिवारी का हंगामा, पुलिस से मारपीट की खबर, ‘आप’ कार्यकर्ता पिटे

दिल्ली में सालों से लटके सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आज मनोज तिवारी ने जमकर हंगामा किया. वो समारोह में न बुलाने का विरोध कर रहे थे. मौके पर जबरदस्त हंगामा हुआ जिसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के घायल होने की भी खबर है. कुछ जगहों पर खबर है कि मनोज तिवारी ने दिल्ली पुलिस के कुछ कर्मचारियों को थप्पड़ भी मारा.

इससे पहले सुबह दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे. मनोज तिवारी के वहां पहुंचने पर हंगामा शुरू हो गया. इस दौरान मनोज तिवारी को गुस्सा आ गया और वो पुलिस से भिड़ गए.

मनोज तिवारी ने कहा कि इलाके के सांसद होने के नाते मैं यहां  सिग्नेचर ब्रिज पर आया हूं. मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया था. मैं यहां से सांसद हूं, तो समस्या क्या है? क्या मैं एक अपराधी हूं? उन्होंने कहा कि यहां अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने के लिए हूं. क्योंकि मैं यहां का सांसद हूं.

सिग्नेचर ब्रिज पर हुए हंगामे को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडे ने कहा कि यहां हजारों लोग बिना निमंत्रण पत्र के आए हैं. उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी अपने आपको वीआईपी मानते हैं. बीजेपी के समर्थकों ने AAP कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की है, उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सिग्नेचर ब्रिज आज यानी रविवार को आम जनता के लिए खोला जाएगा. इस ब्रिज को पूरा होने में 14 साल लगे हैं, और इस पर कुल लागत करीब 1500 करोड़ रुपये तक आ चुकी है. इसमें अभी 2 लिफ्ट भी लगनी हैं, जिसकी मदद से लोग 154 मीटर ऊपर जाकर एक गिलास बॉक्स से दिल्ली का दीदार कर सकेंगे.

इससे पहले हिंदूराव इलाके में एक फ्लाईओवर का उद्घाटन हुआ तो बीजेपी ने केजरीवाल को नहीं बुलाया था. उद्घाटन हरदीप सिंह पुरी ने किया.

Leave a Reply