फेसबुक पर युवक ने खुद को फांसी लगाई

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक ने फेसबुक पर लाइव करते हुए अपनी जान दे दी. उसने पहले फेसबुक लाइव चलाया और फिर गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसे लाइव देख रहे लोग ये मंजर देखकर हैरान रह गए. हालांकि उसने खुदकुशी क्यों की इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

वारदात, गुरुग्राम के पटौदी इलाके की है. जहां जाटौली गांव का रहने वाला 28 वर्षीय युवक अमित चौहान बीते सोमवार की शाम फेसबुक पर लाइव कर रहा था. उसके कई दोस्त उसे देख भी रहे थे. उस वक्त वो एक चादर के सहारे छत के पंखे से लटकने की कोशिश करता नजर आ रहा था.

उसका ये लाइव देखकर उसके कुछ दोस्तों ने इसे मजाक समझा. फिर कुछ दोस्तों ने उसे मजाकिया कमेंट और इमोजी भेजे. अचानक अमित का वो लाइव बंद हो गया. कुछ देर बाद उसने दूसरा फेसबुक लाइव शुरू किया. जिसमें उसने अपने गले में फंदा डालकर फांसी लगा ली.

जिस लाइव में उसने आत्महत्या की. उसका वीडियो एक घंटा छः मिनट का बताया जा रहा है. उसने आत्महत्या क्यों की इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. दैनिक भास्कर के मुताबिक इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर भी नहीं दी गई है. इसलिए कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक अमित चौहान के परिजनों ने मंगलवार को उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया है. बताया जा रहा है कि अमित पिछले 2 साल से मानसिक तौर पर बीमार था. पीजीआई रोहतक में उसका इलाज चल रहा था. 3 दिन पहले भी वो पीजीआई होकर आया था. मंगलवार की सुबह किसी ग्रामीण ने पुलिस को इस बार में सूचना दी थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.