नेता, मीडिया, फिल्म समेत 143 लोगों के खिलाफ रेप केस, एक महिला हुई शिकार

इतिहास के सबसे बड़े रेप केस में तेलंगाना के 143 लोग फंस गए हैं. इन लोगों में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने 143 लोगों पर अपने साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक, अलग-अलग घटनाओं में कुल 143 लोगों ने उसके साथ अनगिनत बार दुष्कर्म किया. यहां तक कि मामले में पति का भी नाम दर्ज है.

जिन लोगों के नाम मामले में सामने आए हैं उनमें मुख्य धारा की राजनीति, छात्र राजनीति, मीडिया, फिल्म और अन्य बैकग्राउंड के लोग शामिल हैं. शिकायत के मुताबिक, शादी के बाद पति और ससुराल वालों ने यौन उत्पीड़न किया और मारपीट भी की. इसके बाद उसने तलाक ले लिया और कॉलेज में पढ़ाई करने गई, वहां भी उसका रेप हुआ. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 42 पेज की FIR दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ें :  यूपी विधानसभा में मिला पावडर था प्लास्टिक एक्सप्लोसिव, अब तलाशी के बाद ही घुस सकेंगे मेंबर

हैदराबाद में पुंजागुट्टा पुलिस ने 42 पेजों में उन 143 लोगों का डीटेल दर्ज किया है, जिनके खिलाफ महिला ने आरोप लगाए हैं. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ करेगी. खास बात यह है कि आरोपियों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं. बहरहाल, पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई है.

ये भी पढ़ें :  जानिए आपके अखबार को कितना लोग पढ़ते हैं साथ में टॉप-20 अखबारों की लिस्ट भी

महिला के मुताबिक, वह बीते कई सालों से यौन उत्पीड़न का शिकार हो रही है लेकिन पहली बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुंजागुट्टा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की उपयुक्त धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. महिला ने कई आरोपियों पर जान से मारने की धमकी देने और ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का भी आरोप लगाया है.