सबसे घिनौना कारोबार, रेप करके लड़की का वीडियो बेचते हैं UP के दरिंदे. 


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

उत्तर प्रदेश में जहां एक ओर रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं, वहीं अब बलात्कार की घटनाओं के जरिए लोग पैसे कमाने में जुटे हैं। उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर पुलिस और प्रशासन की नाक के तले रेप वीडियो को बेचा जा रहा है। हर दिन 100 से 1000 वीडियो की बिक्री की जा रही है। 30 सेकेंड से 5 मिनट तक की इन रेप वीडियोज को 50 से 150 रुपए कीमत पर बेचा जा रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक वीडियो उन्हीं लोगों को बेचे जाते हैं जिनपर दुकानदारों को भरोसा होता है। आगरा के कासगंज मार्केट में एक दुकानदार ने बताया, ”पोर्न फिल्में अब बीती बात हो गई। अब लोगों को वास्तविक अपराध पसंद है।” उसने बताया कि दुकानदार इन वीडियो को सीधे आपको फोन में डाउनलोड कर देगा या पेन ड्राइव में दे देगा। कुछ लोग ऐसे वीडियो डाउनलोड करने के लिए ट्वीटर, टंबलर और फेसबुक अकाउंट्स का इस्तेमाल भी करते हैं। दुकानदार के मुताबिक हालांकि कई बार रेप या यौन हमले में शामिल लोग खुद इसकी वीडियो बनाते हैं और इन्हें ऑनलाइन पोस्ट करते हैं।
वहीं एक दुकान पर एक शख्स कह रहा था कि वह वीडियो में दिख रही इस लड़की को शायद जानता है। इस वीडियो में करीब 20 साल की एक लड़की को दो लोगों ने पकड़ रखा था और लड़की के प्रेमी को पीटा जा रहा था। प्रेमी रोते हुए कह रहा था, “माफ करो, माफ करो। वहीं लड़की कह रही थी, कम से कम वीडियो तो मत उतारो।”

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपराधी ऐसे वीडियो को ब्लैकमेलिंग के लिए बनाते हैं। ताकि पीड़ित लोग पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज न कराएं। आगरा सिटी के एसपी गुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि पुलिस ने अपनी कार्रवाई में ऐसे कई वीडियो बरामद किए हैं। वहीं यूपी पुलिस के सूत्रों के मुताबिक यह एक तरह से असंभव है कि इस ट्रेंड को पूरी तरह से रोका जा सके