मुंबई के नामी स्टूडियो में आग , 2 सीरियल्स की शूटिंग के दौरान हादसा, देेखें तस्वीरें


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

मुंबई : शनिवार देर शाम कांजुरमार्ग इलाके में सिनेविस्ता स्टूडियो में अचानक लगी आग से भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि घटना के समय स्टूडियो में दो धारावाहिकों ‘बेपनाह’ और ‘हासिल’ की शूटिंग चल रही थी. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं.

दमकल की इन गाड़ियों के अलावा अलावा 6 वाटर टैंकर की मदद से फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

प्रशासन ने दावा किया है कि समय रहते स्टूडियो से सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. सभी लोग सुरक्षित हैं. पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं. प्रशासन ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है.

बता दें कि बीते 28 दिसंबर को मुंबई के कमला मिल कंपाउंड स्थित 1-अबव रेस्तरां, लंडन टैक्सी बार और मोजो पब में देर रात भीषण आग लग जाने से 15 लोगों की मौत हो गई थी और 16 लोग घायल हो गए थे.