इस लड़की को देखकर प्रियंका चोपड़ा के होश उड़ गए.

फिल्मों में तो आपने कई बार डबल रोल देखे होंगे लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि एक स्टार हीरोइन की हमशक्ल इस दुनिया में भी मौजूद है तो शायद आप यकीन नहीं करेगे. लेकिन ये बिल्कुल सच है. स्टार ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल की तस्वीरें आजकल इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रही हैं.

प्रियंका की ये हमशक्ल उससे इस कदर मिलती है कि उसकी तस्वीर देखकर एकबारगी आप भी नहीं पहचान पाएंगे कि दोनों में से कौन प्रियंका है? आइए आपको मिलवाते हैं प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल नवप्रीत बंगा से.

मिलिए प्रियंका चोपड़ा की ‘हमशक्ल’ से!

कनाडा के वैंकूवर की रहने वाली नवप्रीत बंगा का चेहरा प्रियंका चोपड़ा से इस कदर मिलता है कि आजकल वह सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. नवप्रीत बंगा एक फिटनेस ब्लॉगर हैं और इसलिए अक्सर सोशल मीडिया में अपने फिटनेस और फैशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

कनाडा की नवप्रीत बंगा (दाएं) ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल लगती हैं!

लेकिन नवप्रीत बंगा की इन तस्वीरों को चर्चा तब मिली जब लोगों ने उनके और प्रियंका बीच जबर्दस्त समानता खोज निकाली. इस बात का अहसास नवप्रीत बंगा को भी है, शायद इसीलिए वे प्रियंका के फैशन स्टाइल से लेकर उनकी फिल्मों के ड्रेस तक को कॉपी करती हैं.

नवप्रीत बंगा फिटनेस ब्लॉगर हैं

उन्होंने प्रियंका की कई हिट फिल्मों के ड्रेस और लुक को कॉपी करके उसी स्टाइल में तस्वीर खिंचवाई है, जोकि अब हिट हो गई हैं. इनमें सबसे ज्यादा चर्चित पिछले साल आई प्रियंका की सुपरहिट फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में उनके रोल काशीबाई की पारंपरिक ड्रेस में खिंचवाई तस्वीर है.

नवप्रीत ने फिल्म बाजीराव मस्तानी में प्रियंका के रोल काशीबाई के अंदाज में भी फोटो खिंचवाई है

यही नहीं उन्होंनेप्रियंका के हिट हुए अमेरिकी सीरियल क्वॉन्टिको वाले ड्रेस में भी तस्वीरें खिंचवाई हैं. 21 वर्षीय नवप्रीत बंगा का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था और वह बचपन में ही माता-पिता के साथ कनाडा शिफ्ट हो गई थीं.

प्रियंका चोपड़ा से मिलते-जुलते लुक के कारण नवप्रीत सोशल मीडिया पर छा गई हैं

अब वह एक फिटनेस ब्लॉगर बन गई हैं और सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. बंगा browngirllifts नाम से एक हेल्थ और फिटनेस यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं, जोकि काफी लोकप्रिय है.

नवप्रीत अक्सर प्रियंका की हिट फिल्मों के लुक के अंदाज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

नवप्रीत बंगा को भी प्रियंका का हमशक्ल होने का अहसास है इसीलिए वे अक्सर अपनी तस्वीरों केसाथ #lookalike और #PriyankaChopra जैसे हैशटैग डालती रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं और उनके 23 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

प्रियंका की हमशक्ल नवप्रीत बंगा की तस्वीरें सोशल मीडिया में छा गई हैं

वैसे तो आपने पहले भी कई स्टार्स केहमशक्ल देखे होंगे लेकिन यकीन मानिए प्रियंका चोपड़ा की इस हमशक्ल को देखकर आप उन सबको भूल जाएंगे!