नीतीश कुमार पर तंज कस्ते हुए ये क्या कह दिया केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने सनातन हिंदू धर्म के बारे में चिंता जताई है और कहा है कि इसको खत्म करने का एक छिपा हुआ एजेंडा चल रहा है। उन्होंने यह भी उजागर किया कि देश इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता है।

गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव को भी निशाना बनाया है और कहा कि वह कंफ्यूजन पैदा किया हुआ है। उनकी राजनीतिक जातिवाद में कंफ्यूजन पैदा करने की कोशिश की जा रही है।

इसके अलावा, गिरिराज सिंह ने ओबीसी के बारे में भी बात की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें कानूनी मान्यता दी है।

इस समय, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी गिरिराज सिंह ने तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को कोई नैतिक ताकत नहीं है कि वे बीजेपी पर कुछ भी बोल सकें।

गिरिराज सिंह ने इसके बावजूद बीजेपी को नीतीश कुमार के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं और कहा कि अगर वह फिर से बीजेपी में शामिल होने की कोशिश करेंगे, तो उन्हें ऐसा मौका नहीं मिलेगा।

इस बयान के साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बनाया गया है, और वह बीजेपी की वजह से हैं। उन्होंने लालू यादव से हटकर पार्टी बनाई है, और अगर वह आज मुख्यमंत्री हैं, तो उन्हें बीजेपी का एहसानमंद रहना चाहिए, लालू यादव की पार्टी से गठबंधन करने से पहले नीतीश कुमार की पार्टी का बीजेपी के साथ गठबंधन था।

गिरिराज सिंह ने यह भी स्पष्ट किया है कि बीजेपी के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए अब बंद हो चुके हैं। इस बयान के साथ ही वह यह भी बता दिया है कि वर्तमान में बीजेपी और जेडीयू के बीच खींचतान चल रही है और दोनों पार्टियां आपस में हमलावर नजर आ रही हैं।

Leave a Reply