फुल वीडियो : जनता को संदेश में केजरीवाल का बयान, मेरा मर्डर करवा सकती है मोदी सरकार 


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

भारतीय लोकतंत्र में एक अभूतपूर्व घटना में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार से अपनी जान को ख़तरा बताया है.

दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को यूट्यूब पर जारी एक वीडियो संदेश में मोदी सरकार पर दमन का आरोप लगाया और अपनी जान को ख़तरा बताया.
केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा, “पहले ही दमन हो रहा है और आने वाले समय में ये और गंदा होने वाला है. ये (मोदी सरकार) किसी भी हद तक जा सकते हैं, हमें ये मरवा भी सकते हैं. ये मुझे भी मरवा सकते हैं, ये कुछ भी कर सकते हैं.”

 

संदेश में उन्होंने आम आदमी पार्टी के विधायकों, मंत्रियों और कार्यकर्ताओं से कमर कस लेने के लिए कहा.

उनका कहना था, “मोदी जी बौखलाए हुए हैं…अपने परिवारवालों से बात कर लो, अगर कुर्बानी देने के लिए तैयार हो तो साथ रहो. अगर दिल मे कोई कमज़ोरी है, तो थोड़े दिन के लिए साथ छोड़ दो.”

हाल के दिनों में आम पार्टी के कई विधायकों की गिरफ़्तारी का ज़िक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार बौखलाहट में ये कार्रवाई कर रही है और केंद्र सरकार की सभी एजेंसियों को इस्तेमाल कर रही है.

उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ दमन चक्र चलाकर पार्टी को कुचलने की कोशिश हो रही है.

पिछले डेढ़ साल में आम आदमी पार्टी के दस विधायकों को दिल्ली पुलिस ने विभिन्न मामलों में अलग-अलग अवधि के लिए गिरफ़्तार किया है.

ताज़ा मामला एक विधायक के घर पर आयकर अधिकारियों के छापा मारने का है. आप के 21 विधायकों पर पहले ही लाभ का पद दिए जाने को लेकर चुनाव आयोग में मामला चल रहा है.

हाल ही में पंजाब से पार्टी के सांसद भगवंत मान को संसद भवन के अंदर वीडियो बनाने को लेकर निलंबित किया गया है.

फ़िलहाल भाजपा या फिर मोदी सरकार की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.