अगर बारिश की वजह से भारत-श्रीलंका फाइनल मैच हुआ कैंसिल तो कौन बनेगा विनर? जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 का फाइनल मैच रविवार को कोलंबो में खेला जाएगा, लेकिन मैच के दौरान बारिश की संभावना है. अगर रविवार को मैच के दौरान बारिश होती है, तो यह मैच रिजर्व डे पर खेला जाएगा. यदि रिजर्व डे पर भी बारिश रुकावट डालती है, तो इस स्थिति में दोनों ही टीमें संयुक्त रूप से विजेता घोषित की जाएगी.

टीम इंडिया ने सुपर फोर मुकाबलों में जीत हासिल करके फाइनल में पहुंची थी, लेकिन आखिरी सुपर फोर मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. उसके खिलाफ जाने के बावजूद, भारत के लिए फाइनल जीतने का सपना अब भी बाकी है.

श्रीलंका ने भी सुपर फोर मुकाबलों में जीत हासिल करके फाइनल में पहुंची है, और उन्होंने एक मैच में भारत को हराया था. अब फाइनल मैच में फिर से दोनों टीमें आमने-सामने होंगी, और यह देखने के लिए है कि कौन अंत में विजेता बनता है.

एशियन क्रिकेट काउंसिल ने 18 सितंबर को फाइनल मैच के लिए रिजर्व डे का निर्धारण किया है. बारिश की संभावना के मद्देनजर, इसका महत्वपूर्ण फैसला हो सकता है. रिजर्व डे पर बारिश होने की स्थिति में कौन फाइनल में विजेता बनता है, यह आगामी दिनों में स्पष्ट होगा.

यदि आपको इस खेल संघ की और ताजा जानकारी चाहिए, तो हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और हमारे साथ जुड़े रहें।

Leave a Reply